Categories: UP

फर्रुखाबाद नगर पालिका के कायाकल्प के लिये 71 करोड़ 47 लाख के प्रस्ताव पारित

रॉबिन कपूर

फर्रुखाबाद: नगर पालिका परिषद की बोर्ड बैठक में  फर्रुखाबाद नगर पालिका में विकास कार्यो के लिये 71 करोड़ 47 लाख रूपये के प्रस्ताव पारित किये गये। वही बिना अनुमति जगह जगह पर सड़क खोदने वालों पर सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है।

नगर पालिका अध्यक्ष वत्सला अग्रवाल की अध्यक्षता में वार्ड मेम्बरों की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे वार्ड संख्या 5 के सभासद धर्मेन्द्र कनौजिया ने कहा कि जगह-जगह टीवी नेटवर्क की केबिल आदि डालने वाले बनी हुई सड़क को खोदकर फेंक देते है और उसके बाद उसे बंद नही करते वह टूटी हुई सड़के बरसात में काफी दिक्कत देती है। इसके साथ ही धर्मेन्द्र ने कहा की आवास विकास तिहारे के निकट अस्पतालों के बाहर  सड़क तक अवैध पाकिंग बना रखी है। जिन्हें हटाया जाये।

वार्ड 13 की सभासद निर्मला देवी ने कहा उनके वार्ड में कोई विकास कार्य नही कराया गया। वही वार्ड 39 की सभासद अर्चना अग्निहोत्री ने भी वार्ड में विकास ना कराने की बात कही।

पालिका अध्यक्ष ने ईओ को निर्देशित करते हुए कहा कि बिना पालिका अध्यक्ष की अनुमति के ईओ किसी भी सड़क खुदाई करने वालो को एनओसी नही देंगे।बिना अनुमति अगर कोई सड़क की खुदाई करता पकड़ा जाता है तो उसपर सख्त कार्यवाही की जाये। इस दौरान फर्रुखाबाद नगर पालिका क्षेत्र के विकास कार्य हेतु  71 करोड़ 47 लाख 50 हजार के प्रस्ताव मंजूर किये गये। प्रस्तावित राशि से टूटी फूटी सड़को की मरम्मत और सौंदर्यकरण के काम को आयाम दिया जायेगा।

इस दौरान सभासद श्याम सुन्दर लल्ला,संजीव वाजपेयी, रावेश कुमार मिश्रा,नीलू कटियार, प्रबल त्रिपाठी, असलम शेर खां, अतुल शंकर दुबे, रोहित नंदन आदि रहे।

pnn24.in

Recent Posts

भारी बारिश के कारण इंदिरा गाँधी हवाई अड्डे के टर्मिनल-एक का हिस्सा गिरने से एक की मौत, 8 घायल, कई उड़ाने रद्द, मंत्रालय ने जारी किया एडवाइज़री

आफताब फारुकी डेस्क: शुक्रवार तड़के भारी बारिश के बीच इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-एक…

18 hours ago

कांग्रेस ने लगाया राज्य सभा के सभापति जगदीप धन्खाद और लोक सभा स्पीकर स्पीकर ओम बिडला पर ‘माइक ऑफ’ कर विपक्ष की आवाज़ दबाने का आरोप

मो0 कुमेल डेस्क:  कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला और राज्यसभा के सभापति…

22 hours ago