Categories: Crime

ग्राम पंचायत अधिकारी के नशेडी भाई ने किया था चौकीदार की हत्या, हत्यारोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शुभम पटेल

सीतापुर नशे के आदि युवक के द्वारा चौकीदार की हत्या केवल इस कारण कर दिया गया क्योकि वह ब्लाक का गेट नही खोल रहा था। इससे नाराज़ होकर ग्राम पंचायत अधिकारी का बड़ा भाई जो नशे का आदि भी है ने चौकीदार की गला दबा कर हत्या कर दिया था। प्रकरण का सफल खुलासा करते हुवे पुलिस ने हत्यारोपी को हिरासत में ले लिया है। घटना शनिवार के रात की है जब ब्लाक परिसर में प्राइवेट चौकीदार की लाश संदिग्ध परिस्थियों में मिली थी। मृतक की पहचान प्राइवेट चौकीदार छंगालाल शुक्ला पुत्र विश्राम सागर शुक्ला के रूप में हुई थी। इस प्रकरण को हल करने के लिए पुलिस ने अपने सभी तंत्रों को इस्तेमाल किया।

शक के आधार पर कई लोग पकड़े गए। परिजनों ने भी हत्या किए जाने का आरोप लगाया। सीओ बिसवां समर बहादुर सिंह का कहना है कि पूछताछ के बाद हकीकत सामने आई, बताया कि बेहटा ब्लाक में बाराबंकी के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र निवासी ब्रजेश वर्मा तैनात हैं। इनके साथ इनका भाई अरुण कुमार वर्मा रहता है। बताते हैं कि अरुण कुमार वर्मा नशे का आदी है। वह रोज देर से आता था। इसको लेकर प्राइवेट चौकीदार छंगालाल से अक्सर गेट खोलने को लेकर कहासुनी हो जाती थी।

घटना की रात भी कुछ ऐसा ही हुआ। शराब पीकर अरुण ब्लाक का गेट खुलवाने का प्रयास करने लगा। इस बात को लेकर छंगालाल और अरुण में कहासुनी शुरू हो गई। काफी गाली गलौज भी हुई। सीओ बिसवां की मानें तो बात बढ़ने पर ग्राम पंचायत अधिकारी ब्रजेश वर्मा के भाई अरुण वर्मा ने छंगालाल की गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में वह फरार हो गया। कुछ लोगों से पूछताछ के बाद हकीकत सामने आई है। हाल फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

15 hours ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

15 hours ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

16 hours ago