Categories: UP

ग्राम धमोरा में कम्बल वितरण कार्यक्रम किया गया आयोजित

गौरव जैन

धमोरा। दिनांक 14-01-2010 को ग्राम धमोरा मे कम्बल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता ने कहा कि कुछ समय पहले ग्राम में कम्बल वितरण का कार्यक्रम अंजलि गुप्ता द्वारा किया गया था उसमें जो लोग कम्बल पाने से रह गए थे उनकी जानकारी मुझे प्राप्त हुई तो हमने सरकार द्वारा कम्बल वितरण करवाने का निर्णय लिया, हम ग्राम धमोरा में ही नही बल्कि पूरे जिले में इस ठिठुरन वाली सर्दी में हर जरूरतमंद को सरकार द्वारा कम्बल व अन्य सुविधाएं दिलवाएंगे और अब भी अगर कोई जरूरतमंद कम्बल पाने से रह गया हो तो 18 जनवरी को हमारी एनजीओ द्वारा कम्बल वितरित किये जायेंगे किसी भी जरूरतमंद को कम्बल से वंचित रहने नही दिया जाएगा।

मिलक विधायक राज बाला ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार तथा राज्य की योगी सरकार द्वारा अनगिनत योजनाए जनता के लिये चलाई जा रही है और नई योजनाए शुरू की जा रही है जिनको जन जन तक पहुँचाया जाएगा। पूर्व प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जबसे योगी सरकार आयी है तब से लगातार गरीबो के लिये योजना चलाई जा रही है , रोजगार करने के लिये कम व्याज दर पर लोन दिया जा रहा है।

पिछली सरकारों ने उत्तर प्रदेश की जनता को केवल लूटने का काम किया है लेकिन अब योगी सरकार में उन लुटे गए पैसों का हिसाब लिया जा रहा है और बहुत जल्द उन पैसों की रिकवरी करके जनता के हितों में लगाया जाएगा और उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाया जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता उपजिलाधिकारी ज्योति गौतम ने की तथा संचालन अंजलि गुप्ता ने किया। इस अवसर पर दिलीप लोधी, अनुज गुप्ता, संजीव गुप्ता, दीपक गुप्ता पंकज गुप्ता, अभिषेक अग्रवाल , ऋषभ ठाकुर , गोपाल गुप्ता , कपिल मुनि , संजय चंद्रा , हरीश गंगवार आदि मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

16 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

16 hours ago