Categories: Crime

मुम्बई – टैक्सी डाइवर से कथित यौन दुराचार करने वाला आरपीऍफ़ का कांस्टेबल हिरासत में

रिजवान अंसारी

मुंबई : मुंबई में आरपीएफ के 29 वर्षीय एक कांस्टेबल को टैक्सी ड्राइवर के साथ यौन दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार देर रात को अमित धनखड़ नामक इस आरोपी ने कथित रूप से यह अपराध किया और उस वक्त वह नशे की हालत में था।

अधिकारी के अनुसार दक्षिण मुम्बई के पी डी मेलो रोड से यात्रियों को ले रहे टैक्सी ड्राइवर से धनखड़ की बहस हो गयी थी। अधिकारी ने कहा, “धनखड़ चाहता था कि टैक्सी ड्राइवर उसे ग्रांट रोड छोड़े। लेकिन टैक्सी ड्राइवर ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह पहले ही यात्रियों को बिठा चुका है। इस पर धनखड़ नाराज हो गया। उसने टैक्सी ड्राइवर पर डंडे और खाली बीयर बोतल से वार किया और उसे एक रेलवे क्षेत्र में ले गया। वहां उसने उससे यौन दुष्कर्म किया।”

आरोपी सीएसएमटी में तैनात है। अधिकारी के अनुसार धनखड़ ने पीड़ित से 850 रूपये नकद, मोबाइल फोन छीन लिये और उसे छोड़ने के लिए 2000 रूपये मांगे। पुलिस अधिकारी ने कहा, “पीड़ित ने किसी तरह उसके चंगुल से खुद को छुड़ाया और वह एमआरए मार्ग थाने पहुंचा।” पुलिस के मुताबिक आरोपी को आरपीएफ बैरक से पकड़ लिया गया है।

एमआरए मार्ग थाने के वरिष्ठ निरीक्षक संजय कांबले ने बताया कि कांस्टेबल के खिलाफ भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि अदालत ने आरोपी को 20 जनवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

10 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

10 hours ago