Categories: UP

लोक डाउन के दौरान बने गरीब परिवारों के मसीहा, क्षेत्र में सहायता करने में नंबर वन में शुमार, सपा नेता उम्मेद पहलवान इदरीसी

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। लोनी विधानसभा क्षेत्र के जाने-माने समाजवादी पार्टी के नेता उम्मेद पहलवान लोक डाउन के दौरान गरीब परिवारों की घर घर जाकर बिना भेदभाव के मदद कर रहे हैं। सपा नेता जात पात के भेदभाव से ऊपर उठकर दिल में क्षेत्र की जनता का दर्द लिए रोज सैकड़ों गरीबों की मदद कर कितने ही घरों में चूल्हा जलाने का कार्य निरंतर करते आ रहे है।

उनका कहना है कि मैं अपने शहर की गरीब जनता के चेहरों पर थोड़ी खुशी देखकर अपने आप को संतुष्ट सा महसूस कर लेता हूं। मेरा लोक डाउन के दौरान यही प्रयास रहेगा कोई भी गरीब घर में या मोहल्ले में या पूरे शहर में भूखा न सोए और मेरी यही तमन्ना है कि जब तक जिंदा रहूं तब तक मेरा खुदा यूं ही मेरे से जनता की भलाई का काम लेता रहे। लोक डाउन के आदेश होने के उपरांत ही जरूरतमंद परिवारों की सहायता निरंतर पहुंचाई जा रही है और जब तक देश में लोग डाउन लागू रहेगा मैं इसी प्रकार गरीब व मजदूरों की मदद करता रहूंगा।

उम्मेद पहलवान इदरीसी का कहना है कि हमारे शहर में गरीब मजदूरों की तादाद ज्यादा है इनकी मदद करना में अपना फर्ज समझता हूं और क्षेत्र की जनता मेरी औलाद है जब तक मुमकिन होगा मदद निरंतर करता रहूंगा। हर हाल में मेरा हिंदुस्तान जीतेगा, करोना वायरस हारेगा।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

14 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

14 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

15 hours ago