Crime

देखे वीडियो: शादी समारोह में दुल्हन के साथ दुल्हे राजा ने भौकाल जमाने के लिए किया हर्ष फायरिंग, शादी की वो रात, अब नज़र आ रही होगी हवालात

शाहीन बनारसी

डेस्क। लोग अकसर कहते है कि शादी की एक रात के इज्ज़त के लिए, ज़मीन हिल जाती है मुद्दत के लिए। मगर यहाँ मामला तो थोडा उल्टा ही है। शादी की उस रात फर्जी भौकाल के लिए, एक तरफ वो रात, और अब नज़र आ रही होगी दूल्हा दुल्हन को हवालात। मामला गाज़ियाबाद का बताया जा रहा है जहा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक दुल्हे राजा अपनी दुल्हनियां के साथ पिस्टल से फायरिंग कर रहे है। थोडा भौकाल जमाने के लिए दुल्हे राजा ने फायरिंग किया। अब उस रात की याद से ही दुल्हे राजा को हवालात याद आ रही होगी। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस तफ्तीश में जुट गई है कि कौन है दुल्हे राजा।

शादी समारोह में लगातार हर्ष फायरिंग के वीडियो सामने आते रहते हैं। सुप्रीम कोर्ट के सख्त रवैया के बावजूद भी हर्ष फायरिंग थमने का नाम नहीं ले रही है। लोग हर्ष फायरिंग कर अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालते हैं। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां भौकाल दिखाना दूल्हा दुल्हन को भारी पड़ गया। दरअसल दूल्हा दुल्हन स्टेज पर पोज देने के लिए खड़े होकर पिस्टल से फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब पुलिस ने बैंक्वेट हॉल की खोजबीन शुरू कर दी है। जिसके बाद कार्रवाई करेगी।

यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है। 10 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। दूल्हे के हाथ में पिस्टल है। वह पिस्टल को आसमान की तरफ करके एक के बाद एक चार राउंड फायरिंग करता है। इस दौरान बेहद खुश हो रही दुल्हन भी अपना हाथ लगाते हुए दूल्हे का साथ देती है। फायरिंग के बाद दूल्हा पिस्टल स्टेज पर मौजूद किसी शख्स को थमा देता है। हर्ष फायरिंग के दौरान स्टेज के सामने मौजूद लोग शोर मचाते हुए तालियां बजाते नजर आए। फायरिंग के दरमियान दुल्हे राजा के भौकाल में साथ देती खुश होती दुल्हन और दुल्हे को अब सपनो में भी हवालात दिखाई दे रही होगी।

इस सम्बन्ध में सीओ प्रथम स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा है कि वीडियो के जरिए जगह का पता लगाया जा रहा है। हॉल में हुई शादियों का रिकॉर्ड लेने के बाद दूल्हे की पहचान कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर असलहा लाइसेंसी हुआ तो लाइसेंस निरस्त कराकर असलहा धारक पर भी कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

12 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

13 hours ago