Crime

हत्या में शामिल तीन अभियुक्त गिरफ्तार

सरताज खान

गाजियाबाद (लोनी)। कुछ दिन पूर्व थाना ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर उसे गांव काठा लेजाकर पेड़ से लटकाने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया है। ट्रोनिका सिटी थाना प्रभारी रवींद्र चंद्र पंत से मिली जानकारी के मुताबिक, विगत दिनों एक युवक के अचानक गायब हो जाने के मामले में पीड़ित परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था। कुछ दिन पूर्व उसका शव गांव काठा के जंगल में एक शीशम के पेड़ से लटका हुआ मिला था।

तभी से हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस को आज उस समय कामयाबी हाथ लगी जब मुखबिर की सूचना के आधार पर हत्या में शामिल तीनो अभियुक्तों को खड़खड़ी रेलवे स्टेशन के निकट से धर दबोच लिया गया। पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस पूछताछ के दौरान अपने नाम गुंडी उर्फ इसरार पुत्र अकरम निवासी इनाम विहार लोनी खुस्नू उर्फ खुश नवाज पुत्र समसूल निवासी उलंघन सरावा हापुड व फानू उर्फ इरफान पुत्र मौसम अली निवासी दौलत नगर लोनी बताया है।

घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक अरशद ने उनसे कुछ पैसे लेने के साथ-साथ एक मोबाइल चोरी कर लिया था जो उन्हें वापस मांगने पर देख लेने की धमकी दे रहा था। इसी बात के चलते हम लोगों ने एक योजना के तहत उसे उसी के कमरे में पीट-पीटकर मार डाला था जिसकी पहचान बनाने की नियत से हमने उसे उसी की मोटरसाइकिल की मदद से बागपत के गांव कांठा पाठशाला जंगल में ले जाकर पेड़ से लटका दिया था ताकि उन पर कोई शक ना कर सके। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तीनों हत्यारों के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

36 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago