National

सपा के राष्ट्रीय सचिव के घर आयकर विभाग की छापेमारी, ज़रूरी दस्तावेज़ तलाश रही टीम, घर के बाहर सपाइयो का जमावड़ा, कार्यकर्ताओं से शांति की किया राजीव राय ने अपील

संजय ठाकुर

मऊ। मऊ जनपद स्थित पुराने तहसील के पास सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के आवास पर आज 7 गाडियों से पहुची आयकर की टीम ने छापेमारी किया है। समाचार लिखे जाने तक यह छापेमारी चल रही थी। मौके पर आवास के बाहर सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ के इकठ्ठा होने पर सुरक्षा की दृष्टि से भारी संख्या में पुलिस और पीएसी बल की तैनाती कर दिया गया है। हंगामा करते देख सपा कार्यकर्ताओं से राजीव राय ने संयम और शांति रखने की अपील किया है।

छापेमारी के सम्बन्ध में राजीव राय ने बताया है कि सुबह अचानक कुछ लोग खुद को इनकम टैक्स विभाग का बताते हुए उनके घर में घुस आये है। उन्होंने बताया कि दो कमरों का मकान है लेकिन छापेमारी में काफी समय लगाया जा रहा है। राजीव राय ने आरोप लगाया कि राजनीतिक द्वेष के चलते उनके यहां छापेमारी की जा रही है।इस दरमियान छापेमारी की सुचना मिलने पर जनपद के सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ राजीव राय के आवास पर इकठ्ठा होने लग गई, जिसको देखते हुवे सुरक्षा की दृष्टि से भारी संख्या में पुलिस और पीएसी के जवानों को तैनात कर दिया गया है।

राजीव राय ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से शांति बनाये रखने की अपील किया है। उन्होंने कहा है कि आयकर विभाग को अपना काम करने दें। समाजवादी ऐसे छापों से डरने वाले नहीं है। छापेमारी के दौरान भीड़ बढ़ती देख शहर के चार थानों की फोर्स और पीएसी साथ सीओ सिटी धनंजय मिश्रा मौजूद रहे। वहीं जिले के समाजवादी पार्टी के सभी बड़े नेता भी मौके पर पहुंच गए।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

15 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

16 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

1 day ago