आदि पुरुष महाराजा अहिवरन जी की जयन्ती मनाने की तैयारी बैठक सम्पन्न

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। बरनवाल सेवा समिति बेल्थरारोड अपने समाज के आदि पुरुष महाराजा अहिवरन जी की जयन्ती आगामी 26 दिसम्बर को बेल्थरारोड नगर के बरनवाल वैश्य अतिथि भवन में अत्यन्त ही धूम-धाम से मनायेगा। इस आशय का निर्णय बुधवार को समिति के अध्यक्ष पुरुषोत्तम जी बरनवाल के प्रतिष्ठान पर देर शाम आयोजित बैठक में लिया गया। बैठक में आस-पास के माल्दह, बंशीबाजार, नगरा, मर्यादपुर (मऊ), भागलपुर (देवरिया), रसड़ा व बलिया से स्वजातीय बन्धुओं को आमंत्रित करने का जहां निर्णय लिया गया।

वहीं समारोह की रूप रेखा सहित बरनवाल समाज के बच्चों के सांस्कृतिक प्रोग्राम की तैयारी पर भी गहन मंत्रणा की गयी। बैठक में मासिक शुल्क की बकाया राशि से सभी सदस्यों को अवगत कराया गया। अतिथियो के स्वागत आदि के बारे में भी विस्तार से चर्चा की गयी। कई अनेक सदस्यों ने स्वेच्छया से दिव्य भोजन की तैयारी के लिए जरुरी सामान देने का वचन दान भी दिया।

कई सदस्यों को व्यवस्था की दृष्टि से जिम्मेदारियां भी सौंपी गयी। इस बैठक में योगेश्वर बरनवाल, विनोद कुमार बरनवाल, रामविलाश बरनवाल, रमेश चन्द गुड्डू, मुरली जी, गोपाल जी, अरविन्द बरनवाल, गोपाल प्रसाद, संजय बरनवाल, त्रिभुवन जी बरनवाल व जयप्रकाश बरनवाल (पत्रकार) उपस्थित रहे। अध्यक्षता समिति के अध्यक्ष पुरुषोत्तम जी बरनवाल एवं संचालन मंत्री अनुपम जी बरनवाल ने किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *