Categories: UP

फुका चुनावी बिगुल तो सडको पर उतरी वाराणसी पुलिस कमिश्नर @SatishBharadwaj की टीम, उतरवाया राजनैतिक पोस्टर

ए जावेद

वाराणसी। उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में चुनावी बिगुल फुक गया है। चुनाव आयोग की पीसी खत्म होते के साथ ही मुस्तैद वाराणसी पुलिस कमिश्नर सतीश गणेश की टीम सडको पर उतर पड़ी और गली नुक्कड़ और सडको पर लगे राजनैतिक पोस्टरों को उतरवाना शुरू कर दिया। इस क्रम में सभी थाना क्षेत्रो के थाना प्रभारी सहित उच्चाधिकारी भी सडको पर दिखाई दिए।

सबसे पहले पोस्टर और बैनरों को उतरवाना एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय ने शुरू किया। आचार संहिता के घोषणा होते ही सडको पर खुद उतर कर एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय ने अपने दल बल के साथ सडको पर सार्वजनिक स्थलों पर लगे राजनैतिक पोस्टर और बैनर उतरवाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते पुरे शहर की पुलिस सडको पर नगर निगम के कर्मचारियों सहित दिखाई देने लगी।

अपने एसीपी को सड़क पर पसीने बहाते देख पुरे सर्किल की पुलिस टीम एक एक गली और चौराहों पर इस अभियान में जुड़ गई। चाहे वह भाजपा का हो,या सपा का, बसपा का हो, या आम आदमी पार्टी का। ऐसा कोई भी बैनर या पोस्टर जो राजनैतिक रूप में था उसको उतरवा दिया गया है। लक्सा, चौक, दशाश्वमेघ के थाना प्रभारी और थानेदार खुद सडको पर है।

इसी क्रम में आदमपुर इस्पेक्टर की अगुआई में कज्जाकपूरा से ये अभियान शुरू हो चूका है। भारी पुलिस टीम के साथ किसी भी ऐसे बैनरों को नही छोड़ा जा रहा है जो राजनैतिक रूप रखता हो अथवा राजनीत से उसका सम्बन्ध हो। वही ऐसे लोगो में हडकंप मचा हुआ है जो राजनीत में अभी कुछ ही दिनों पहले नव वर्ष का बधाई सन्देश देता हुआ बैनर लगा कर खुद का नाम रोशन करना चाहते थे। समाचार लिखे जाने तक अभियान जारी है।

pnn24.in

Recent Posts

नेता विपक्ष राहुल गाँधी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिडला को पत्र लिखा कर सदन में उनके भाषण के कुछ अंश हटाये जाने पर व्यक्त किया चिंता

आफताब फारुकी डेस्क: विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला…

20 hours ago