Ballia

अखिल भारतीय साहू समाज का आगामी 25 मार्च को होगा होली मिलन समारोह

उमेश गुप्ता 

बिल्थरारोड(बलिया)। अखिल भारतीय साहू समाज का होली मिलन समारोह आगामी 25 मार्च को रामप्रसाद साहु मैरिज हाल पर आयोजन की गई है। समाज द्वारा एक बैठक कर इसका निर्णय लिया गया। इसको लेकर अभी से तैयारियां शुरू हो गई हैं। होली मिलन समारोह में समाज के संगठन की मजबूती पर भी चर्चा की जाएगी। माना जा रहा है कि होली मिलन समारोह में आगामी निकाय चुनाव के मद्देनजर समाज की भूमिका को भी लेकर रणनीति बनाई जा सकती है।

संगठन के अध्यक्ष बैजनाथ साहू ने बताया कि होली मिलन समारोह में संगठन को और मजबूत बनाने तथा समाज के कमजोर तबके के लोगों को आर्थिक सहायता के लिए कोष आदि के लिए भी विचार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि होली मिलन समारोह में अबीर गुलाल के साथ ही लजीज व्यंजनों का भी लोग आनंद ले सकेंगे। कहा कि समारोह में नाश्ता पानी के साथ ही रात को भोजन की भी व्यवस्था रहेगी। कहा कि होली मिलन समारोह के लिए लगभग सभी तैयारियां अंतिम दौर पर है। होली मिलन समारोह में समाज के मनोरंजन की भी भरपूर व्यवस्था की गई है।

समारोह में एक से बढ़कर एक हास्य कवि भी मौजूद रहेंगे तथा अपनी हास्य कविताओं द्वारा लोगों को हंसते हंसते लोटपोट करने पर मजबूर कर देंगे। बैठक में शमशेर प्रसाद साहू, अच्छे लाल साहू, विंध्याचल प्रसाद साहू, अनिल कुमार गुप्ता, विजेंद्र प्रसाद गुप्ता, अनिल कुमार साहू, डा0 सुरेंद्र प्रसाद साहू, राजाराम साहू, सुधाकर प्रसाद साहू, धर्मवीर प्रसाद साहू उपस्थित थे। बैठक की अध्यक्षता संगठन के अध्यक्ष बैजनाथ साहू तथा संचालन कमेटी के सूचना मंत्री अशोक कुमार साहू ने किया।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान की मिसाइलो से पूरी रात चमकता रहे इजराइल के आसमान, ईरान ने किया इजराइल पर मिसाइलो की बरसात, देखे वीडियो

आफताब फारुकी डेस्क: इरान के आज इजराइल पर मिसाईलो की बरसात कर दिया है। इरान…

20 hours ago

सिद्धरमैया की पत्नी ने मुडा को पत्र लिख कर कहा ‘कोई संपत्ति या दौलत मेरे पति की प्रतिष्ठा और सम्मान से बढ़कर नहीं, 3.1 एकड़ ज़मीन के बदले जो 14 भूखंड दिए वह वापस ले ले’

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की पत्नी बीएम पार्वती ने मैसूर अर्बन डेवलपमेंट…

1 day ago

वाराणसी: चौक पुलिस की आँखों के सामने खुद को अधिवक्ता बताने वालो ने बुज़ुर्ग की किया पिटाई, मूकदर्शक पुलिस करती रही बीच बचाव, वीडियो हुवा वायरल

शफी उस्मानी वाराणसी: एक तरफ तो उत्तर प्रदेश मै अधिवक्ता समाज के द्वारा लायर्स प्रोटेक्शन…

2 days ago

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

5 days ago