Accident

बाइक की आपस में हुई टक्कर से बाइक सवार युवक हुआ गंभीर रूप से घायल

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। उभाँव थाना क्षेत्र के हल्दी रामपुर पनिसरा ग्राम सभा के समीप बुधवार को दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार ट्रक और ट्रैक्टर से ओवरटेक कर समय सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। संजोग अच्छा रहा कि ट्रक के चपेट में युवक नहीं आया। नहीं तो कोई बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने घायल राकेश कुमार 25 वर्ष दोनों पर और दोनों हाथ फैक्चर बताया है। प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

घायल युवक बेलौली रामपुर थाना क्षेत्र के मर्यादपुर मारूखपुर निवासी बताया जा रहा है, जो की अपने साली को उभाँव थाना क्षेत्र के बहुता कुशहा ग्राम सभा छोड़ कर अपने घर जा रहा था कि रास्ते में यह घटना घट गई। जबकि दुसरे बाइक सवार को मामूली चोट लगी और वह अपना बाइक लेकर चलता बना।

pnn24.in

Recent Posts

सिद्धरमैया की पत्नी ने मुडा को पत्र लिख कर कहा ‘कोई संपत्ति या दौलत मेरे पति की प्रतिष्ठा और सम्मान से बढ़कर नहीं, 3.1 एकड़ ज़मीन के बदले जो 14 भूखंड दिए वह वापस ले ले’

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की पत्नी बीएम पार्वती ने मैसूर अर्बन डेवलपमेंट…

8 hours ago

वाराणसी: चौक पुलिस की आँखों के सामने खुद को अधिवक्ता बताने वालो ने बुज़ुर्ग की किया पिटाई, मूकदर्शक पुलिस करती रही बीच बचाव, वीडियो हुवा वायरल

शफी उस्मानी वाराणसी: एक तरफ तो उत्तर प्रदेश मै अधिवक्ता समाज के द्वारा लायर्स प्रोटेक्शन…

1 day ago

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

4 days ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

4 days ago