Crime

महिला से दुष्कर्म का प्रयास, असफल होने पर आरोपी ने किया पिटाई, मुकदमा दर्ज कर पुलिस जुटी जाँच में

निलोफर बानो

डेस्क: नजफगढ़ इलाके में महिला को घर में अकेला पाकर पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। पति के विरोध करने पर आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का प्रयास, छेड़छाड़ और मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार  25 वर्षीय पीड़िता अपने पति के साथ नजफगढ़ इलाके में रहती है। उसका पति मजदूरी करता है। शुक्रवार की देर शाम महिला का पति गेहूं पिसवाने के लिए बाजार गया था। महिला का आरोप है कि इस दौरान उस मकान की ऊपरी मंजिल पर रहने वाला युवक उसे इशारा कर अपने कमरे में बुलाने लगा। महिला उसे नजरअंदाज कर काम में लगी रही।

तभी युवक उसके कमरे में आ गया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। इसी दौरान उसका पति साइकिल से घर पहुंचा। उसे देखकर आरोपी युवक भागकर अपने कमरे में पहुंच गया। महिला ने सारी बात अपने पति को बता दी। महिला का पति आरोपी के कमरे में पहुंचा और उससे पूछताछ करने लगा। इससे गुस्साए आरोपी युवक ने महिला के पति की पिटाई कर दी और वहां से भाग गया। पीड़ित ने फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

19 hours ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

19 hours ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

20 hours ago