Crime

लुटेरी दुल्हन: सो रहे थे पति और परिवार वाले और नई नवेली दुल्हन नद्दी और लाखो रूपये के जेवर लेकर हुई फरार

शाहीन बनारसी

नई दिल्ली। शादी के दो दिन बाद नई नवेली दुल्हन कैश और लाखो रूपये के गहने लेकर फरार हो गई। परिवार वाले सो रहे थे और दुल्हन ने कैश और गहने लिए और भाग निकली। मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे का है जहाँ एक नई नवेली दुल्हन अपने एक रिश्तेदार के घर से 42 हजार कैश और लाखों के जेवर आभूषण लेकर फरार हो गई। पीड़ित परिवार ने दनकौर कोतवाली में शिकायत दी है पुलिस शिकायत की जांच में जुटी है।

इस मामले की शिकायत दनकौर कस्बा के सालारपुर रोड निवासी ललित मलिक ने कोतवाली दनकौर में दी है, जिसके अनुसार बुलंदशहर जिले के स्याना निवासी उनका साला कृष्णपाल उनके पास ही रहता है। कृष्णपाल ग्रेटर नोएडा में स्थित एक कंपनी में जॉब करता है। उन्होंने बताया कि 21 मार्च को उन्होंने बुलंदशहर के जहांगीरपुर निवासी एक युवती से अपने साले की मंदिर में शादी कराई थी। उनका कहना है कि जिसके बाद दुल्हन उनके घर पर ही रह रही थी।

दनकौर कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि ललित ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मंगलवार की देर रात जब परिवार के लोग सोए हुए थे। उसी दौरान दुल्हन घर से 42 हजार रुपये का कैश और लाखों के आभूषण समेत अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गई। बुधवार तड़के जब परिवार के लोग जागे तो दुल्हन नहीं दिखाई दी। जिसके बाद उन्होंने काफी जगह तलाश की। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं चल पाया।

कुछ देर बाद परिवार के लोगों ने देखा कि घर में सामान बिखरा हुआ है। जहां से कैश और आभूषण गायब थे, जिसके बाद परिवार के लोगों ने बुधवार को दिनभर उसकी तलाश की। लेकिन जब भी कोई सुराग नहीं चल पाया। प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। जिसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

सिद्धरमैया की पत्नी ने मुडा को पत्र लिख कर कहा ‘कोई संपत्ति या दौलत मेरे पति की प्रतिष्ठा और सम्मान से बढ़कर नहीं, 3.1 एकड़ ज़मीन के बदले जो 14 भूखंड दिए वह वापस ले ले’

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की पत्नी बीएम पार्वती ने मैसूर अर्बन डेवलपमेंट…

15 mins ago

वाराणसी: चौक पुलिस की आँखों के सामने खुद को अधिवक्ता बताने वालो ने बुज़ुर्ग की किया पिटाई, मूकदर्शक पुलिस करती रही बीच बचाव, वीडियो हुवा वायरल

शफी उस्मानी वाराणसी: एक तरफ तो उत्तर प्रदेश मै अधिवक्ता समाज के द्वारा लायर्स प्रोटेक्शन…

18 hours ago

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

4 days ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

4 days ago