Varanasi

वाराणसी: कारोबारियों से हुई टप्पेबाजी के संदिग्धों की @SatishBharadwaj की @varanasipolice ने फुटेज जारी कर किया आम जनता से अपील, जानते है अगर आप इनको तो करे इन फोन नम्बर पर फोन

ए0 जावेद

वाराणसी। वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र में हुई 8 लाख की टप्पेबाज़ी की घटना में वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट ने संदिग्धों का सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुवे जनता से अपील किया है कि यदि कोई भी इनके सम्बन्ध में कुछ भी जानता हो तो मोबाइल नम्बर 9454404383 अथवा 9454404402 पर संपर्क करके पुलिस को सूचित करे। पुलिस ने अपील करते हुवे जनता से वायदा किया है कि उनका नाम गोपनीय रखा जायेगा।

गौरतलब हो कि आज बृहस्पतिवार को दोपहर में गाज़ीपुर के दिलदारनगर निवासी कारोबारी तबरेज़ बनारस कारोबार के सिलसिले में आये थे। कारोबारी तबरेज़ अपने साथ 14 लाख रुपया लेकर बनारस आया था। बनारस में वह सबसे पहले गोलादीना नाथ जाता है और वहा कारोबार के सिलसिले में 5 लाख का भुगतान करता है। इस भुगतान के बाद वह ऑटो से बेनिया जाने के लिए आगे बढ़ते है तब तक पीछे से दौड़ते हुवे कुछ लोग आते है और उसको जमकर हडकाते हुवे कहते है कि तुझे आवाज़ दे रहे है रुका क्यों नही?

आरोप है कि खुद को पुलिस वाला बताते हुवे सभी उसके बैग की तलाशी लेने लगते है। इस तलाशी के दरमियान कारोबारी तबरेज़ का आरोप है कि इस कथित तलाशी के दरमियान एक ने उनको थप्पड़ भी जड़ दिया था।

तलाशी के बहाने उन लोगो ने कारोबारी के बैग में रखे रुपयों में से 8 लाख रुपया निकाल लिया और मौके से फरार हो गए है। दिन दहाड़े हुई इस घटना से आसपास के क्षेत्र में हडकंप मच गया है।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: चौक पुलिस की आँखों के सामने खुद को अधिवक्ता बताने वालो ने बुज़ुर्ग की किया पिटाई, मूकदर्शक पुलिस करती रही बीच बचाव, वीडियो हुवा वायरल

शफी उस्मानी वाराणसी: एक तरफ तो उत्तर प्रदेश मै अधिवक्ता समाज के द्वारा लायर्स प्रोटेक्शन…

6 hours ago

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

3 days ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

3 days ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

3 days ago