UP

देखे वीडियो: मैनपुरी के महिला थाने पर युवक ने पुलिस वालो के साथ किया गली नुक्कड़ वाला “ढिशुम-ढिशुम”

तारिक़ खान

डेस्क: आपने मोहल्ले नुक्कड़ वाली ढिशुम ढिशुम अक्सर देखा होगा। ऐसे ढिशुम ढिशुम को नियंत्रण करने के लिए पुलिस मौके पर आती है। मगर आप सोचे अगर ये ढिशुम ढिशुम पुलिस थाने के अन्दर पुलिस वालो के साथ कोई कर बैठे तो नियंत्रण कौन करेगा। बेशक आपको मामला हंसी का लग रहा हो। मगर समाज में बढ़ते गुस्से को ये मामला सार्वजनिक करने के लिए काफी है।

मामला मैनपुरी के महिला थाने का सामने आया है जहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में थाने के अन्दर एक युवक पुलिस कर्मी को दे दनादन थप्पड़ और घूंसे मार रहा है। इस दरमियाना बीच बचाव करने आई एक महिला सिपाहो को भी वह धक्का दे देता है। थाने के अन्दर हुई इस मारपीट का वीडियो मौके पर मौजूद किसी सिपाही के द्वारा बना लिया गया जो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना सोमवार की बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज हुआ है। वही पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक हाइपर टेंशन का मरीज़ है जिसका इलाज भी चल रहा है।

प्रकरण में अपना बयान जारी करते हुवे एएसपी मधुबन कुमार सिंह ने बताया कि महिला थाने में सिपाही से मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। आरोपी युवक का नाम विष्णु दीक्षित है। उस पर पत्नी को प्रताड़ित करने, दहेज मांगने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। इसी संबंध में नोटिस तामील कराने के उद्देश्य से विष्णु को थाने बुलाया गया था। उसकी पत्नी और ससुराल के लोग भी थाने आए थे। हालांकि घटना के समय वे लोग जा चुके थे।

नोटिस तामील कराने के दौरान विष्णु सिपाही से भिड़ गया। उसने सिपाही को पहले थप्पड़ मारा। फिर मुक्कों की बरसात कर दी। बचाव में सिपाही ने पास में पड़ी कुर्सी युवक पर फेंकी। आरोपी यहीं नहीं रुका वह सिपाही पर हाथ चलाता रहा। महिला सिपाही आई, उसे धक्का दे दिया। अन्य पुलिसकर्मियों ने आरोपी को दबोचा और हवालात में बंद कर दिया। बाद में उसे जेल भेज दिया गया।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

16 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

17 hours ago