Varanasi

चोरी की 3 बाइक सहित कुख्यात हिस्ट्रीशीटर ऋषभ सेठ और उसका साथी आशीष गुप्ता चढ़ा चौक पुलिस के हत्थे

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस के चौक थाने को कल देर रात एक बड़ी सफलता वाहन चोरो के खिलाफ मिली है जब चोरी की तीन बाइक सहित कुख्यात हिस्ट्रीशीटर ऋषभ सेठ और उसका साथी आशीष गुप्ता पुलिस के हत्थे चढ़ गया। ऋषभ सेठ पर कुल 9 अपराधिक मामले दर्ज है, जबकि उसके साथी आशीष गुप्ता पर 5 अपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय ने पत्रकारों से बात करते हुवे बताया कि पुलिस कमिश्नर ए0 सतीश गणेश के निर्देशन में वाहन चोरो के खिलाफ चल रहे अभियान के क्रम में कल बुद्धवार को देर रात लगभग 9 बजे के करीब चौक थाना प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा को जरिया मुखबिर ख़ास जानकारी हासिल हुई कि कुख्यात हिस्ट्रीशीटर ऋषभ सेठ अपने साथी के साथ चोरी के वाहन को बेचने के लिए नारायण कटरा के पास खड़ा हुआ है। जानकारी हासिल होने के बाद अपने उच्चाधिकारियों के संज्ञान में मामला डालते हुवे इस्पेक्टर चौक शिवाकांत मिश्रा अपने साथ दालमंडी चौकी इंचार्ज अजय कुमार, पियरी चौकी इंचार्ज प्रीतम तिवारी और ब्रह्मनाल चौकी इंचार्ज गौरव उपाध्याय के साथ मौके पर पहुचे।

पुलिस को देख कर बाइक छोड़ ऋषभ सेठ और उसका साथी भागने की कोशिश करते है, मगर पुलिस की हिकमत-ए-अमली से भाग नही पाते और पकडे जाते है। पकडे गए युवको में एक ऋषभ सेठ और उसका साथी आशीष गुप्ता है। पुलिस ने उन दोनों के कब्ज़े से मौके पर एक बाइक बरामद किया और दोनों की निशानदेही पर 2 अन्य बाइक बरामद किया। बरामद बाइक में एक बाइक चेतगंज थाना क्षेत्र से चोरी हुई थी जिसकी सुचना चेतगंज थाने पर दर्ज है। दो अन्य बाइक की जानकारी पुलिस हासिल कर रही है। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

Banarasi

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

1 day ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

1 day ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

1 day ago