Politics

बोले सांसद संजय सिंह: केजरीवाल सरकार के कामों से पीएम मोदी को नींद नहीं आती

मो0 कुमैल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता एवं सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली और पंजाब में जीत के बाद सीएम केजरीवाल की प्रतिष्ठा पूरे देश में बढ़ी है। ये चीज केंद्र सरकार को हजम नहीं हो रही है। दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य नीति को लेकर केंद्र सरकार और पीएम मोदी को नींद नहीं आती है। मोदी जी मैं आपको बताना चाहता हूं कि आप केजरीवाल और दिल्ली की शिक्षा व स्वास्थ्य मॉडल को रोक नहीं पाएंगे।

अमेरिका के अखबार ने केजरीवाल के कामों को दिखाया तो सरकार ने मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई भेज दी। सरकार तो खुश होना चाहिए था कि दिल्ली के कार्यों की सराहना हो रही है, लेकिन सरकार बौखलाई हुई है। यहां मसला आबकारी नीति का नहीं है, सच तो ये है कि केंद्र सरकार केजरीवाल के कामों को रोकना चाहती है।

संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी जी अपनी छोटी सोंच से बाहर आइए। दिल्ली का शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल आपसे रोका नहीं जा सकेगा। इससे पहले भी आपने ऐसी कार्रवाई कराई थी, आपके हाथ तब भी कुछ नहीं लगा था। आपने जांच एजेंसियों को मजाक बनाकर रखा है। आपका चेहरा पूरे देश के सामने बेनकाब होगा।

आबकारी नीति पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि अगर शराब मुद्दा है तो गुजरात में भी जांच होनी चाहिए। क्या वहां जांच हुई। येदियुरप्पा, हेमंत बिस्वा सरमा, डीएचएफएफ, नीरव मोदी इन सबके मामले में क्या कार्रवाई है, क्या सरकार बताएगी। केंद्र सरकार केवल हमें परेशान करने में लगी है, लेकिन ये अपने मकसद में कामयाब न होंगे।

Banarasi

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

12 hours ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

13 hours ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

14 hours ago