Varanasi

विक्की शर्मा हत्याकांड: मृतक की माँ का अदालत में दर्ज हुआ बयान

ईदुल अमीन

वाराणसी: वाराणसी में बहुचर्चित रहे विक्की शर्मा हत्या कांड में अदालत द्वारा सुनवाई जारी है। आज हुई सुनवाई में अदालत ने मृतक विक्की शर्मा की माँ का बयान दर्ज किया। माना जाता है कि विक्की शर्मा हत्याकांड में मृतक की माँ का बयान काफी महत्वपूर्व है।

बताते चले कि विगत वर्षा १९ जुलाई को ब्रह्माघाट निवासी विक्की शर्मा की वाराणसी से ले जाकर चंदौली के मुग़लसराय थाना क्षेत्र में ईंट पत्थर से कुचल कर निर्मम हत्या कर दिया गया था। दुसरे दिन सुबह लावारिस स्थिति में उसकी लाश पुलिस को बरामद हुई थी। लाश की शिनाख्त वाराणसी के ब्रह्माघाट निवासी विक्की शर्मा के तौर पर हुई थी। जिसके बाद मामले की जाँच तत्कालीन पुलिस अधीक्षक चंदौली के द्वारा अनुभवी क्राइम ब्रांच प्रभारी राजीव कुमार सिंह को दिया गया था।

इन्स्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने अपने अनुभव का सहारा लेते हुवे सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यो के आधार पर चौक थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर मिलन विज और उसके दो अन्य साथी रोशन उपाध्याय और अमित मिश्रा गोलू को गिरफ्तार करते हुवे मामले का खुलासा किया था। जिसके बाद पुलिस ने इन तीनो पर गैंगेस्टर की भी कार्यवाही किया था। विगत माह ही तीनो अभियुक्त हाईकोर्ट से ज़मानत प्राप्त कर जेल से छूटे है।

आज इस मामले में एडीजे-1 के अदालत जारी सुनवाई के दरमियान अदालत न मृतक की माँ का बयान दर्ज किया। वही बयान पर बचाव पक्ष की जिरह जारी है अदालत ने मामले में अगली सुनवाई की तारीख 2 सितम्बर मुक़र्रर किया। इस मामले में बचाव पक्ष के तरफ से अधिवक्ता देवेन्द्र सिंह और वादी पक्ष से अधिवक्ता जामवंत प्रसाद मौर्या है।

Banarasi

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

23 hours ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

23 hours ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

1 day ago