Crime

जौनपुर: जुडवा बच्चो की हत्या कर माँ ने किया आत्महत्या, पुलिस जुटी जांच में

ईदुल अमीन

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुन आपका कलेजा फट जाएगा। दिल दहला देने वाली घटना केराकत कोतवाली क्षेत्र के तरियारी गांव की है जहाँ एक मां ने खौफनाक कदम उठाया। माँ ने अपने दो मासूमों को मारने के बाद खुद फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। बच्चे जुडवा थे और बच्चों की उम्र महज 11 महीने थी।

मिली जानकारी के अनुसार महिला ने शुक्रवार देर रात पहले दोनों बच्चों की हत्या की। उसके बाद खुद फांसी के फंदे पर लटक गई। शनिवार सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज नहीं आई। अनहोनी की आशंका में जबरदस्ती दरवाजे को तोड़ा गया। अंदर का नजारा देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। दोनों बच्चे जमीन पर मृत पड़े थे और महिला फंदे से लटक रही थी।

घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। इस घटना से हर कोई अचंभित है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना की खबर पूरे इलाके में फैल गई। जिसके बाद गांव में ग्रामीणों भीड़ जुट गई। महिला ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, यह अभी साफ नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। ग्रामीणों के बीच चर्चा रही कि किसी न किसी मजबूरी में इस तरह का खौफनाक कदम उठाया गया है।

बताते चले कि तरियारी गांव निवासी मनोज पाल मुंबई में रहकर इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। दो माह पहले ही वो अपनी पत्नी और बच्चों संग गांव आया था। शुक्रवार रात वह गणेश उत्सव के किसी कर्यक्रम में शामिल होने चला गया। इसी बीच रात में उसकी पत्नी ने 11 माह के दो जुड़वा बच्चों तन्वेष और तन्वी को मारकर खुद फंदे पर लटक गई। मासूमों का शव देख हर किसी का कलेजा फट गया। वही यह अभी यह रहस्य बना हुआ है कि आखिर महिला ने ऐसा क्यों किया?, इसकी अभी पुलिस जांच कर रही है। घटना के बाद से मनोज पाल बेसुध है। अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Banarasi

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

13 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

14 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

22 hours ago