Politics

जौनपुर पहुंचे उपमुख्यमंत्री के रवाना होते ही आपस में भीडे कार्यकर्ता, पुलिस के सामने जमकर किया मारपीट

ईदुल अमीन

जौनपुर: आज शुक्रवार को यूपी के उपमुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक जौनपुर पहुंचे और एक रक्तदान शिविर का उदघाटन किया। बताते चले कि कार्यक्रम स्थल से डिप्टी सीएम के जाते ही दो कार्यकर्ता किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर मारपीट और उठा पटकी हुई। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को अलग किया। थोड़ी देर के लिए मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार मां दुर्गाजी स्कूल समूह की ओर से आयोजित कार्यक्रम में उद्घाटन करने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक करीब दो बजे पहुंचे। वहां उन्होने उद्घाटन किया। जैसे ही डिप्टी सीएम का काफिला वहां से निकला वैसे ही विजय सिंह और डीके सिंह आपस में भिड़ गए।

वहां मौजूद लोगों को पहले तो लगा कि माहौल शांत हो जाएगा, लेकिन कुछ ही देर में दोनों में मारपीट और गुत्थमगुत्थी होने लगी। एक दूसरे को पटकने का प्रयास किया जाने लगा। डीके सिंह इसी दौरान गिर गए। यह देख अन्य लोगों व पुलिस ने बीच बचाव किया और दोनों को अलग कर घर भेजा।

Banarasi

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

1 hour ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

2 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

10 hours ago