Kanpur

प्रेमी युगल ने पेड़ से लटक कर किया ख़ुदकुशी, पहले निभाई शादी की रस्में, फिर लगाया मौत को गले

आदिल अहमद

कानपुर(देहात): प्रेमी युगल ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार कानपुर देहात में अलीपुर रामहार के मजरा तारन पुरवा निवासी प्रेमी युगल नीम के पेड़ से लटकते मिले। बताते चले कि आत्महत्या करने के पूर्व प्रेमी युगल ने पेड़ के नीचे शादी की रस्में निभाईं और उसके बाद एक साथ अलग-अलग दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

वही प्रेमी पैरों से दिव्यांग है और उसकी प्रेमिका सजातीय व उसके घर के पास की ही रहने वाली है। शनिवार सुबह शौच के लिए गई महिलाओं ने प्रेमी युगल को फांसी पर लटकते देखा तो कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रेमी युगल के आत्महत्या करने की खबर पाकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों का कहना है कि प्रेमी विनोद कुमार पैरों से दिव्यांग है। ऐसे में वह नीम के पेड़ पर करीब 10 फुट ऊपर चढ़कर फांसी कैसे लगा सकता है। दोनों के परिजन शादी के विरोध में थे। लोगों ने हत्या की आशंका जताई।

Banarasi

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

15 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

16 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

1 day ago