Accident

वाराणसी: चांदपुर-लोहता मार्ग पर THAR कार ने मारी एक्टिवा सवार और सायकल सवार को टक्कर, 3 घायल, सायकल सवार दोनों घायलों की स्थिति गम्भीर, चालक हुआ फरार

मो0 सलीम

वाराणसी: वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र के चांदपुर-लोहता मार्ग पर स्थित वाराणसी पब्लिक स्कूल के सामने एक कार सवार ने एक्टिवा और 2 सायकल सवार लोगो को जबरदस्त टक्कर मार दिया। टक्कर में तीनो बुरी तरह घायल हो गए है। टक्कर के बाद कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। समाचार लिखे जाने तक मौके पर पहुची पुलिस घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भेजने की तैयारी कर रही है। कार चालक मौके से फरार हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार शाम लगभग 7 बजे के करीब एक THAR कार No. BR-01-FT-1112 चांदमारी-लोहता मार्ग पर तेज़ रफ़्तार से जा रही थी। कार अचानक अनियंत्रित होते हुवे एक एक्टिव सवार और दो सायकल सवारो को टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनो वाहनों से सवार लोग दूर जा गिरे थे। टक्कर के बाद कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। आस पास मौजूद लोग जब तक घायलों को देखते और कार के तरफ दौड़ते तब तक कार चालक मौके से कार छोड़ कर फरार हो गया है। बिहार के नंबर प्लेट लगी इस कार पर एक राजनैतिक दल का झंडा इस वाहन का सम्बन्ध किसी सियासी शख्सियत से होने की गवाही दे रहा है।

घटना की सुचना स्थानीय लोगो ने पुलिस को प्रदान किया। सुचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने सभी 4 घायलों को अस्पाल इलाज हेतु भेजा। जहा से दो गम्भीर रूप से घायल लोगो को ट्रामा सेंटर इलाज हेतु भेजा गया है। गम्भीर रूप से घायल सायकल सवार जंसा निवासी रमेश कुमार (40) पुत्र छन्नू लाल तथा पूरण कुमार पुत्र गोसे हालत अति गम्भीर बताया जा रहा है, जिन्हें ट्रामा सेंटर रिफर किया गया है। वही एक अन्य घायल एक्टिवा सवार लोहता बड़ी मस्जिद निवासी मुस्तकीम (37) पुत्र मोहम्मद दींन का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

अक्सर होता है यही एक्सीडेंट, फिर भी नहीं देता विभाग ध्यान

इलाके के लोगो की आने तो इसी स्थान पर अक्सर ही दुर्घटना हुआ करती है। इसी स्थान पर कई लोग सड़क दुर्घटना में काल के गाल में समां चुके है। मगर फिर भी विभाग इसके ऊपर ध्यान नही देता है। स्थानीय नागरिको का कहना है कि कई बार यहाँ ब्रेकर बनाने की मांग के बावजूद भी अभी तक यहाँ ब्रेकर नही बना है। समतल सड़क अक्सर दुर्घटना का कारण बनती है।

pnn24.in

Recent Posts

दिल्ली की सीएम बनते ही बोली आतिशी ‘हम सबको केजरीवाल को दुबारा से सीएम बनाना है’

आफताब फारुकी डेस्क: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री…

5 hours ago

महाराष्ट्र के पुणे में धंसी ट्रक और समा गया उसमे पूरा ट्रक, अप्रत्याशित घटना से इलाके में फ़ैल गई दहशत

साभार: सायरा शेख मुम्बई: महारष्ट्र के पुणे का एक वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया…

5 hours ago

लेबनान के पीएम मिकाती ने कहा ‘संयुक्त राष्ट्र स्पष्ट रुख अपनाये, इसराइल का हमला जनसंहार है’

आदिल अहमद डेस्क: लेबनान के प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने शनिवार को इसराइल के हमले को…

5 hours ago