UP

बिग ब्रेकिंग: उमेश पाल हत्याकांड से सम्बन्धित अभियुक्त अरबाज़ पुलिस मुठभेड़ में ढेर, देखे मौके का वीडियो और फोटो

तारिक खान

प्रयागराज: प्रयागराज पुलिस की एसओजी टीम को उमेश पाल हत्याकांड में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जब उसकी आमने सामने मुठभेड़ हत्याकांड में शामिल अभियुक्त अरबाज़ से हुई। इस मुठभेड़ में अरबाज़ पुलिस की गोली लगने से ढेर हो गया।

मुठभेड़ के सम्बन्ध में मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस टीम अरबाज़ का पीछा कर रही थी। इसी दरमियान सुराग्गाशी में पुलिस टीम को जानकारी हासिल होती है कि अरबाज़ धुमनगंज थाना क्षेत्र स्थित नेहरू पार्क के तरफ बाइक से जा रहा है। जानकारी पर पुलिस टीम ने मौके पर घेरेबंदी कर भाग रहे बदमाश को ललकारा जिस पर उसने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसके जवाब में पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग किया। इस फायरिंग में पुलिस की गोली अरबाज़ को लगी।

आनन् फानन में पुलिस द्वारा अरबाज़ को एसआरएन अस्पताल इलाज हेतु लाया जाता है। जहा पर चिकित्सको ने उसको मृत घोषित कर दिया। मृतक बदमाश की शिनाख्त अरबाज़ खान के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उमेश पाल पर हमला करने के बाद अरबाज का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में आया था। पता चला था कि पुरामुफ्ती के सल्लाहपुर निवासी अरबाज नाम का शातिर अपराधी कार चला रहा था। उसने हमला भी किया था।

अन्य हमलावरों की तलाश में पुलिस लगी है। साथ ही मिल रही प्रारंभिक जानकारी के अनुसार अरबाज़ की गोली से एक सिपाही भी घायल हुआ है। मृत बदमाश के सीने और पैर में गोली लगी है। विस्तृत समाचार प्रतीक्षारत

pnn24.in

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

10 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

10 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

14 hours ago