Varanasi

उच्चाधिकारियों के आदेश पर दालमंडी की बुज़ुर्ग महिला को दिलवाया एसीपी दशाश्वमेघ ने उनका हक, थानाध्यक्ष को किया निर्देशित कि दिलवाए बुज़ुर्ग महिला को उसके हक के दोनों कमरे

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी के दशाश्वमेघ थाना क्षेत्र स्थित दालमंडी के काजीपुरा कला निवासिनी बुज़ुर्ग महिला नजमा बेगम के बेटे द्वारा उनके कमरों पर कब्ज़ा नाजायज़ करने का आरोप लगाते हुवे वायरल वीडियो का मामला आज उच्चाधिकारियों के चौखट पर पंहुचा। जहा से एसीपी दशाश्वमेघ को मामले में जाँच कर समाधान करवाने हेतु निर्देशित किया गया।

इस मामले में आज एसीपी दशश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय ने बुज़ुर्ग महिला का बयान लेकर संपत्ति की नवय्यत समझी और पुरे प्रकरण को समझ कर बुज़ुर्ग महिला को इन्साफ दिलाते हुवे थानाध्यक्ष दशाश्वमेघ को स्पष्ट निर्देशित किया कि बुज़ुर्ग को उनके हक का दोनों कमरा जिसको अवैध रूप से उनके छोटे बेटे ने अपना ताला बंद कर रखा है का ताला उससे खुलवा कर बुज़ुर्ग को उनका हक दिलवाये।

दरअसल, कल देर शाम एक वीडियो बुज़ुर्ग महिला नजमा का वायरल हुआ था जिसमे बुज़ुर्ग महिला का आरोप था कि उनकी तबियत ख़राब होने के वजह से वह अस्पताल में भर्ती हुई थी। जिस वजह से 2 उनके कमरो में उनका ताला बंद था। जब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आई तो उनके छोटे बेटे और बहु ने उनका ताला तोड़ कर अपना ताला बंद कर रखा था और उनको घर से निकाल दिया। इस दरमियान उनके छोटे बेटे और बहु ने उनके साथ बेहुरमती का तौर तरीका अपनाया।

बुज़ुर्ग महिला ने अपने वायरल वीडियो में दशाश्वमेघ पुलिस द्वारा इन्साफ न मिलने की भी बात कही थी। जिसके बाद आज सुबह मामले में पड़ी एक दरख्वास्त पर अडिशनल सीपी संतोष सिंह ने एसीपी दशाश्वमेघ को मामले की जाँच कर समाधान हेतु निर्देशित किया था। जिसके क्रम में संपूर्ण घटनाक्रम जानकार बुज़ुर्ग महिला का बयान लेकर उन्होंने थानाध्यक्ष दशाश्वमेघ को निर्देशित किया है। मामले में दशाश्वमेघ थानाध्यक्ष समाचार लिखे जाने तक ताला खुलवाने के लिए बुज़ुर्ग महिला के छोटे बेटे से संपर्क करने की कोशिश कर रहे है।

pnn24.in

Recent Posts

नए लेबर यूनियन की मान्यता हेतु सैमसंग के 1500 कर्मचारियों का जारी है 11 दिनों से विरोध प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 11 दिनों से ‘सैमसंग’ के लगभग…

2 hours ago

ज़मीनी विवाद के कारण दलित बस्ती में लगाया दबंगों ने आग, आधिकारिक पुष्टि कि 21 घर जलकर हुवे ख़ाक, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा 80 घर जले

माही अंसारी डेस्क: बिहार में नवादा ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में एक…

2 hours ago

बुलेट से बैलट की तरफ बढ़ा जम्मू कश्मीर, हुआ प्रथम चरण में रिकॉर्ड तोड़ मतदान

आदिल अहमद डेस्क: बुधवार को जम्मू-कश्मीर में पहले चरण का मतदान हुआ। इस दौरान लोग…

2 hours ago

लेबनान: वाकी टाकी और पेजर धमाको में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 32, जारी है घायलों का इलाज

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 18 सितंबर को हुए…

2 hours ago

लेबनान में फिर पेजर ब्लास्ट, 3 की मौत कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में पेजर ब्लास्ट के एक दिन बाद बेरूत के नज़दीक फिर…

1 day ago