Varanasi

वाराणसी: खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रही थी महिला, अचानक आये बाइक सवार बदमाश और झपट्टा मारकर चेन छीन हुए फरार

ए0 जावेद

वाराणसी: राह चलते कब हौसला बुलंद बदमाश आपकी चीज़े छीन कर फरार हो जाए कोई नहीं जानता। चेन स्नेच के मामले अब जैसे आम होते जा रहे है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है वाराणसी जिले से। जहाँ सेवापुरी/कपसेठी थाना क्षेत्र के साई पुर चौराहे पर कुछ दिन पहले मायके आई महिला पुष्पा सिंह से मंगलवार देर रात पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर चेन लूट ली।

चेन लुटने के बाद मौके से बदमाश फरार होकर बड़ागांव की तरफ भाग निकले। महिला के शोर मचाने पर परिजनों ने भाग रहे बदमाशों का कुछ दूर तक पीछा किया लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। पीड़िता द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया तथा ग्रामीण से पूछताछ करने के बाद सड़क के किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गयी।

पीड़ित महिला के अनुसार चेन की कीमत लगभग 95 हजार रुपए बताई गई। पुलिस  पीड़िता की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। इस मामले में थानाध्यक्ष कपसेठी सतीश कुमार यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि महिला देर रात खाना खाने के बाद घर के बाहर सड़क पर टहल रही थी, तभी बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

3 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

3 hours ago