Categories: UP

वाराणसी: कुख्यात हिस्ट्रीशीटर ऋषभ सेठ ने किया फांसी लगा कर आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी के चौक थाने के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर ऋषभ सेठ ने अपने आवास पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया है। इसकी जानकारी आज दोपहर में चौक पुलिस को पहुची तो मौके पर थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्रा अपने दल बल के साथ पहुच कर शव को कब्ज़े में ले लिया है।

घटना के सम्बन्ध में परिजनों के बताये अनुसार कल देर रात किसी समय ऋषभ सेठ अपने कमरे में चला गया था और इसी दरमियान अज्ञात कारणों से उसने फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया। जब सुबह देर तक नही उठा तो परिजनों को शाका हुई और उन्होंने किसी प्रकार कमरे में जाकर देखा तो शव फंदे से झूल रहा था। परिजनों ने शव को फंदे से उतार कर देखा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना की जानकारी चौक पुलिस को होने पर मौके पर इस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा अपने दल बल के साथ पहुचे और इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दिया। पुलिस के पहुचने पर ऋषभ सेठ का शव परिजनों ने सफ़ेद चादर से ढक कर रखा था। मौके पर एसीपी दशाश्वमेघ ने भी जाँच किया तथा घटना स्थल का निरिक्षण करने और साक्ष्य एकत्रित करने के लिए फारेंसिक टीम को भी बुलाया गया और उन्होंने भी जाँच किया।

काशीपूरा के भवन संख्या सीके 60/49 का मूल निवासी 32 वर्षीय ऋषभ सेठ चौक थाने का एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर था जिस पर 9 अपराधिक मामले दर्ज थे और कई बार जेल जा चूका था। वर्ष 2019 में चौक पुलिस ने उसकी हिस्ट्रीशीट खोला था। मृतक के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। मामले में पुलिस जाँच कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

6 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

6 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

9 hours ago