Others States

दिल्ली में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है, कोई सुरक्षित नही है: स्वाति मालीवाल

तारिक़ खान

डेस्क: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने राजधानी में बढ़ते अपराधों पर चिंता जाहिर करते हुए दावा किया है कि दिल्ली में कोई भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने सवाल किया कि आखिर केंद्र सरकार की चुप्पी कब टूटेगी? स्वाति मालीवाल ने कहा है कि दिल्ली में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक स्वाति मालीवाल ने कहा, ‘दिल्ली में लॉ एंड ऑर्डर (कानून व्यवस्था) की स्थिति पूरी तरह चरमरा चुकी है। दिल्ली में कोई भी सुरक्षित नहीं है। चाहे वो अमीर हो, चाहे गरीब हो। चाहे वो पॉश लोकेलिटी, में रहते हो चाहे वो झुग्गी में रहते हों।’ उन्होंने एक छात्र और दो युवतियों की हत्या का मामला उठाते हुए कहा, ‘चल क्या रहा है? जिस जगह लड़के ही हत्या की गई है, ये दिल्ली यूनिवर्सिटी के कॉलेज का एरिया है।’

उन्होंने कहा, ‘जहां पूरे देश से बच्चे आते हैं पढ़ने के लिए वो भी सुरक्षित नहीं है। क़ानून का किसी को डर नहीं लगता।’ स्वाति मालीवाल ने कहा, ‘मैं केंद्र सरकार से सवाल करना चाहती हूं कि महिला सुरक्षा पर उनकी चुप्पी टूटेगी कब? दिल्ली पुलिस की जवाबदेही क्यों नहीं तय की जाती।’ उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को चाहिए कि वो दिल्ली सरकार के साथ मिलकर तुरंत इस स्थिति को ठीक करना चाहिए। दिल्ली देश की राजधानी एक अच्छी जगह है। इसे सुरक्षित बनाने के लिए तुरंत कदम उठाने होंगे।

pnn24.in

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

8 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

9 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

12 hours ago