UP

दरोगा पर युवक की पिटाई का आरोप लगा परिजनों ने किया हंगामा

फारूख हुसैन

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी जिले में एक दरोगा पर युवक की बेवजह पिटाई का आरोप लगा कर परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा. मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों के द्वारा समझाने पर परिजन शांत हुए वहीं परिजनों ने आला अधिकारियों के पास दरोगा की शिकायत करने की बात कही है।

मामला जिले के ही मझगई थाने का बताया जा रहा है। आरोप है कि इस थाने में तैनात दरोगा तेज प्रताप सिंह अक्सर विवादों में रहते है. दरोगा के द्वारा बीसी का पैसा ना चुकाने पर थाना क्षेत्र के ग्राम छब्बनपुरवा निवासी शकर अली के पुत्र लतीफ की थाने में लाकर जमकर पिटाई कर दी। मामले की सुचना किसी ने परिजनों को दे दिया जिसके बाद घटना से आक्रोशित परिजन व ग्रामीण थाने पहुंच गए, जहां पर उन्होंने दरोगा तेज प्रताप सिंह को घेर लिया और जमकर हंगामा करने लगे वही ये हंगामा घंटों तक चला।

परिजनों का आरोप है कि दरोगा तेज प्रताप सिंह ने बेवजह ही लतीफ को पकड़ कर थाने ले आए जहां पर उन्होंने युवक लतीफ की पिटाई कर दी। जबकि परिजनों का कहना है की लतीफ बाजार में ही बीसी चला रहा था जिसका पैसा धीरे-धीरे करके वह चुका रहा था. लेकिन किसी के कहने मात्र से ही दरोगा लतीफ को थाने उठा लाये और जमकर पिटाई की. फिलहाल परिजन और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया है। लेकिन परिजनों का कहना है कि वह दरोगा की शिकायत उच्चाधिकारियों से करेंगे।

pnn24.in

Recent Posts

शादी की जिद करने पर गर्भवती गर्लफ्रेंड की किया बॉयफ्रेंड ने हत्या और लाश कर दिया दफन

फारुख हुसैन डेस्क: दिल्ली में 19 साल की एक गर्भवती युवती की हत्या के आरोप…

7 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल के रिहाइशी इलाको पर किया हमला, देखे वायरल वीडियो

तारिक खान डेस्क: इजराइल और हिजबुल्लाह के बीच लड़ाई पिछले महीने से हिजबुल्लाह पर अपने…

8 hours ago

गैंगेस्टर लारेंस बिश्नोई को विधायक बनाना चाहती है एक पार्टी, उत्तर भारतीय विकास सेना ने रिटर्निंग अफसर से माँगा नोमिनेशन फार्म

ईदुल अमीन डेस्क: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से एक तबका लारेंस गैंगेस्टर लारेंस…

23 hours ago

घरेलु पिच पर 12 साल बाद टेस्ट सीरिज़ हारा भारत, कमज़ोर समझी जाने वाली न्यूज़ीलैंड ने जीता दूसरा टेस्ट मैच

शफी उस्मानी डेस्क: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों के टेस्ट…

23 hours ago