Varanasi

चंदौली: शॉर्ट सर्किट से गोदाम में लगी आग, लाखो का सामान जलकर राख

मो0 चाँद बाबू

डेस्क: कल शनिवार की रात लगभग साढ़े बारह बजे मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के रविनगर स्थित एक गोदाम में शार्ट सर्किट से आग लग गयी. आग लगने से इलाके मे हड़कंप मच गया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर की टीम में दो घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू लाया।

पीड़ित के अनुसार अगलगी की घटना से लगभग दस लाख रुपये का नुकसान हुआ है।  घटना के संबंध मे मिली जानकारी के अनुसार नगर पालिका पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के पटेल नगर वार्ड की सभासद भारती यादव के पति सियाराम यादव का रविनगर में गोदाम है। जहां से वे अगरबत्ती और सेनेटरी पैड का होलसेल कारोबार करते है।

शनिवार की रात लगभग नौ बजे सियाराम अपना गोदाम बंद कर घर चले गए। रात के लगभग साढ़े बारह बजे एक पड़ोसी ने उन्हें गोदाम में आग लगने की सूचना दी। जिसके बाद सियाराम मौके पर पहुंचे तो देखा कि गोदाम से आग की लपटें और धुंआ निकल रहा है। उन्होंने किसी प्रकार गोदाम का शटर खोला और इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर टीम में दो घंटे  की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। पीड़ित सियाराम के अनुसार लगभग दस लाख रुपए के समान की क्षति हुई है।

pnn24.in

Recent Posts

मुडा के दफ्तर और सिद्धरमैया के साले को ज़मीन बेचने वाले शख्स के यहाँ ईडी की छापेमारी, सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर ईडी ने किया कार्यवाही

आदिल अहमद डेस्क: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (मूडा) के…

4 hours ago

भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा ‘कनाडा सरकार से विश्नोई गैंग या अन्य गैंग के अपराधी सदस्यों के प्रत्यर्पण की किया है मांग’

आफताब फारुकी डेस्क: भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जायसवाल ने बिश्नोई गैंग के सदस्यों…

24 hours ago

भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा ‘कनाडा भारत पर गंभीर आरोप लगा रहा है, मगर सबूत नही दे रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: पिछले कुछ समय से भारत और कनाडा के बीच संबंध लगातार ख़राब…

24 hours ago