Others States

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने एक कॉन्स्टेबल को किया सस्पेंड, कोरियाई व्लॉगर से रिश्वत लेते वायरल हुआ था वीडियो

 मो0 कुमेल

डेस्क: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने रविवार को अपने एक कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। ये कार्रवाई कोरियाई व्लॉगर से पांच हज़ार रुपये रिश्वत लेने के आरोप में हुई है। कोरियाई व्लॉगर ने इस घटना का वीडियो अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। इस वीडियो के साथ व्लॉगर ने लिखा- इस वजह से आपको भारत में कार नहीं चलानी चाहिए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब ये कोरियाई व्लॉगर कार से कहीं जा रहा था, तब रास्ते में ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल रोकता है। ये कॉन्स्टेबल कुछ पैसे मांगता है। व्लॉगर को लगता है कि पुलिसवाला 500 रुपये मांग रहा है। जब व्लॉगर 500 रुपये देता है तो पुलिस कॉन्स्टेबल 5000 रुपये मांगता है। व्लॉगर 5000 रुपये देता है तो पुलिस कॉन्स्टेबल बिना किसी रसीद को दिए चले जाता है।

दिल्ली पुलिस की पीआरओ सुमन नालवा ने कि पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है और विभागीय जांच जारी है। यू-ट्यूब पर FITVELY चैनल के 13 लाख सब्सक्राइबर हैं। वो जब इस वीडियो को अपलोड करते हैं तो ये क्लिप सोशल मीडिया पर भी शेयर होती है।

इस क्लिप पर ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी। ट्रैफिक पुलिस के ऑफिशियल हैंडल से लिखा गया- सोशल मीडिया पोस्ट का संज्ञान लेते हुए वीडियो में दिखे पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है। भ्रष्टाचार पर पुलिस की ज़ीरो टॉलरेंस पॉलिसी है।

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

5 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

5 hours ago