Politics

इसी महीने की 17 को बेगलुरु में होगी विपक्षी दलों की अगली बैठक

शफी उस्मानी

डेस्क: एक तरफ जहा महाराष्ट्र में एनसीपी की टूट को लेकर सियासी हडकंप मचा हुआ है। वही विपक्ष की एकता को देख कर सत्ता पक्ष में एक बेचैनी भी देखने को मिल रही है। पिछले दिनों पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक के बाद अब अगली बैठक 17 जुलाई को बेंगलूरू में होने की घोषणा हुई है।

इस सम्बन्ध में कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने बताया है कि विपक्षी दलों की अगली बैठक कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में होगी। उन्होंने बताया है कि दो दिन की ये बैठक 17 और 18 जुलाई को होगी। इसके पहले विपक्षी दलों की बैठक पटना में 23 जून को हुई थी। उसमें देश के 15 प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं ने हिस्सा लिया था। कांग्रेस नेता वेणुगोपाल ने ट्विटर पर जानकारी दी है, ‘हम 17 और 18 जुलाई 2023 को बेंगलुरु में अगली बैठक आयोजित करेंगे।’

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘हम फ़ासीवादी और अलोकतांत्रिक ताक़तों को हराने और देश को आगे ले जाने के लिए एक पुख्ता नज़रिया देने के संकल्प को लेकर अडिग हैं।’ विपक्षी दलों की बैठक पहले 14 जुलाई को होनी थी लेकिन बाद में तारीख आगे बढ़ाने का फ़ैसला किया गया। पिछली बैठक में हिस्सा ले चुके तमाम विपक्षी दलों के नेता तारीख में बदलाव को लेकर संकेत दे रहे थे।

 

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

4 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

4 hours ago