Entertainment

बैंक आफ बड़ोदा ने सनी देओल को दिए अपने 56 करोड़ के क़र्ज़ की अदायगी हेतु उनके बंगले की नीलामी का निकाला विज्ञापन

शिखा प्रियदर्शिनी

डेस्क: एक तरफ जहा सनी देओल अपनी फिल्म ‘ग़दर-2’ को लेकर चर्चा में है और उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ग़दर काट रही है। वही दूसरी तरफ बैंक आफ बड़ोदा ने उनके बगले की नीलामी का विज्ञापन निकाला है। बैंक ऑफ़ बडौदा उनके मुंबई के जुहू स्थित बंगले की नीलामी की तारीख भी तय कर दी गई है।

इस सम्बन्ध में सनी देओल के प्रतिनिधि ने कहा है कि वो इस मुद्दे का समाधान निकालने की कोशिश में हैं और समाधान तलाश लिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल ने बैंक से कर्ज़ लिया था। इसकी वसूली के लिए बैंक ने उनकी प्रॉपर्टी की नीलामी के लिए एक राष्ट्रीय दैनिक अख़बार में विज्ञापन दिया है। सनी देओल पर बैंक की लगभग 56 करोड़ की राशि बकाया है।

अख़बार में दिए विज्ञापन में सनी देओल का नाम अजय सिंह देओल दिया गया है और उनके बंगले सनी विला और लोन का विवरण है। उनके भाई बॉबी देओल (विजय सिंह देओल) और पिता धर्मेंद्र लोन दिलाने में गारंटर बने हैं। सनी देओल की कंपनी सनी सुपर साउंड लिमिटेड उनके लोन की कॉर्पोरेट गारंटी है।

सनी देओल का यह बंगला ‘सनी विला’ जुहू के गांधीग्राम रोड पर स्थित है। बंगले की ज़मीन 599।44 स्क्वैयरमीटर है। इस बंगले की नीलामी 25 सितम्बर को होगी और प्रॉपर्टी का रिज़र्व प्राइस 51।43 करोड़ रखा गया है। विज्ञापन में ये भी लिखा गया है की कर्ज़दार (सनी देओल) नीलामी के दिन से पहले बकाया राशि चुकाकर प्रॉपर्टी रिडीम कर सकते है। पूरे मामले में सनी देओल के प्रतिनिधि ने बयान जारी करते हुए कहा है, ‘हम समस्या का समाधान करने की प्रक्रिया में है और समस्या का समाधान हो जायेगा।हम इसपर कोई और अटकले नहीं लगाने का अनुरोध करते है।’

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

4 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

4 hours ago