Politics

‘चाय सियासत’ पर शाहीन बनारसी से बोले कांग्रेस नेता शैलेन्द्र सिंह ‘2024 में बनेगी हमारे गठबंधन की पूर्ण बहुमत सरकार’

शाहीन बनारसी

वाराणसी: ‘चाय के नाम पर देश की जनता को सिर्फ बेवकूफ बनाया गया है। ऐसे स्टेशन पर चाय बेचा गया जिसका आज तक पता नही है और न ही कोई ऐसा मिला जिसने उनकी चाय पिया हो। एक कप चाय पर कई मसले हल होते है, ये एक कटु सत्य है। मगर हम चाय पर चर्चा करके चाय सियासत करते है।’ उक्त बाते हमसे ‘चाय सियासत’ पर बात करते हुवे शैलेन्द्र सिंह ने कहा।

छावनी परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष और कांग्रेस नेता शैलेन्द्र सिंह ने हमसे बात करते हुवे कहा कि आज सरकार ने छावनी के नागरिको का प्रतिनिधित्व छीन लिया है। झूठ बोल कर चलती सरकार के झूठ का पोल अब खुल चूका है। अमीरों की इस सरकार ने गरीबो को ज़मीदोज़ कर दिया है। महंगाई अपने चरम पर है। जलते मणिपुर पर खामोश सरकार को क्या लगता है कि जनता माफ़ करेगी? कभी नही करेगी।

शैलेन्द्र सिंह से बातचीत के दरमियान हमने जब उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के वर्तमान हालात पर बात करते हुवे कहा कि अजय राय को कांग्रेस ने प्रदेश की बागडोर सौप कर आम कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया है। ज़मींन से जुड़े संघर्षशील अजय राय के प्रदेश अध्यक्ष नियुक्ति के उपरांत से आम कार्यकर्ताओं में जोश की एक लहर है जो 2024 में होने वाले लोक सभा चुनावो में दिखाई देगी और प्रदेश में कांग्रेस 30 सीटो पर जीत हासिल करेगी।

शैलेन्द्र सिंह ने बातचीत के दरमियान भारत जोड़ो यात्रा का ज़िक्र करते हुवे कहा कि वह भारत को तोडना चाहते है और कांग्रेस ने भारत को हमेशा जोड़ा है। राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से काश्मीर तक पैदल चलकर भारत की समस्या को समझा है। भारत की धड़कन को समझा है। आम जनता के दिलो पर आज राहुल गांधी राज कर रहे है। राहुल गांधी की आंधी को रोकने के लिए मोदी सरकार ने हर एक हथकंडे अपनाए। मगर कामयाब नही हुवे क्योकि सत्य की हमेशा जीत होती है।   

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

3 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

3 hours ago