Crime

हरदोई: शराब पीने के दौरान हुए विवाद में बुज़ुर्ग की हत्या, तीन हिरासत में

मो0 कलीम

डेस्क: महज़ शराब पीने के दौरान हुए विवाद में तीन लोगो ने मिलकर बुजुर्ग की हत्या कर दी। मामला उत्तर प्रदेश के जिले हरदोई का है। जहाँ सवायजपुर थाना क्षेत्र में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में तीन लोगों ने बुजुर्ग की ईटों से सिर और चेहरा कूचकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के पुत्र की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार बड़ौरा गांव निवासी श्रीपाल (70) खेती करता था। सोमवार रात वह खेत में तैयार हो रही मूंगफली की फसल की रखवाली के लिए गया था। इसी दौरान गांव के ही भन्नू सिंह, केपी सिंह और वेदराम खेत पर पहुंच गए। आरोप है कि श्रीपाल को घसीटते हुए यह लोग अपने घर में ले गए। तीनों आरोपियों ने शराब पीने के बाद श्रीपाल को भी जबरन शराब पिलाई। इसी दौरान हुए विवाद में आरोपियों ने ईंट से सिर और चेहरा कूचकर श्रीपाल की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी भाग गए।

जानकारी पर मृतक का पुत्र रामवचन पहुंचा, तो पिता का शव पड़ा मिला। घटना की जानकारी पर सवायजपुर के प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राम वचन की तहरीर पर पुलिस ने भन्नू सिंह, केपी सिंह और वेदराम के खिलाफ हत्या और अनुसूचित जाति उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Banarasi

Recent Posts

एआईएमआईएम के प्रतिनिधियों ने दिया नरसिम्हानन्द के खिलाफ कमिश्नर को ज्ञापन, बोले ओवैसी ‘नरसिम्हानन्द की ज़मानत खारिज हो’

शफी उस्मानी वाराणसी: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आह्वाहन पर आज वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं…

11 hours ago

हिजबुल्लाह प्रमुख नसरुल्लाह के याद में हुआ शिया जामा मस्जिद में जलसा, बोले मौलाना जफ़र-उल-हुसैनी ‘नसरुल्लाह आतंकी नही बल्कि शहीद है’

माही अंसारी वाराणसी: मरकज़ी शिया जामा मस्जिद, दारानगर में दफ़्तर इमामे जुमा, बनारस का आह्वाहन…

12 hours ago

काशी विद्यापीठ: छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर छात्रों और चीफ प्रॉक्टर के बीच तीखी बहस, मची खलबली

अनुपम राज वाराणसी: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर शनिवार…

12 hours ago