Sports

पाकिस्तानी तेज़ गेंद बाज़ नसीम शाह चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर

प्रमोद कुमार

डेस्क: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 से पहले पाकिस्तान की टीम को एक बड़ा झटका तेज गेंदबाज नसीम शाह के रूप में लगा है। नसीम शाह वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं, जबकि अगले कई महीने तक वे क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। एशिया कप 2023 के दौरान उनको चोट लगी थी, जिसे ठीक होने में वक्त लगेगा। हालांकि, नसीम शाह की ये चोट गंभीर नहीं होती, अगर टीम मैनेजमेंट ने इस पर ध्यान दिया होता।

पाकिस्तानी मीडिया में जिस तरह की रिपोर्ट चल रही हैं, उसकी मानें तो नसीम शाह ने टीम मैनेजमेंट को कुछ दिन पहले ही बता दिया था कि उनके कंधे में दर्द है। हालांकि, किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया और ये चोट गंभीर होती चली गई, जिसके चलते उनको क्रिकेट एक्शन से दूर होना पड़ा है। वे एशिया कप 2023 में भारत के खिलाफ खेले थे, लेकिन अपने कोटे के सभी ओवर पूरे नहीं कर पाए थे। ये भी अगर मैं संजू सैमसन की जगह होता तो मुझे बहुत निराशा होती, इरफान पठान ने सिलेक्टर्स पर उठाए सवाल

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नसीम शाह कई दिनों से कंधे में दर्द की शिकायत कर रहे थे, लेकिन किसी ने उनकी चोट पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने नसीम को अच्छे से ट्रीट नहीं किया और उनकी चोट ज्यादा खराब होती चली गई। नसीम शाह ने अपनी पेस से एशिया कप 2023 में काफी प्रभावित किया था। भारतीय बल्लेबाजों को उन्होंने परेशान किया था, लेकिन अब वे लंबे समय के लिए टीम से बाहर हैं।

Banarasi

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

6 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

6 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

9 hours ago