Crime

चंदौली: नाबालिग लड़की के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, पढ़ें क्या है मामला

अजीत शर्मा

डेस्क: कल बुधवार की शाम को दूध पहुंचाने गई नाबालिग लड़की के साथ युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामला चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ दूध पहुंचाने गयी नाबालिग लड़की के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। लड़की ने लौटकर आप बीती अपने परिजनों को सुनाई। लड़की के पिता ने बलुआ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाला यादव परिवार दूध का कारोबार करते है, जो घर-घर दूध पहुंचाते हैं। इसमें इनकी बच्चियां भी सहयोग करती हैं। बुधवार की शाम को कक्षा आठ में पढ़ने वाली बालिका आरोपी युवक के घर दूध पहुंचाने गयी। घर मे कोई नहीं था। जिसका फायदा उठाते हुए युवक ने बच्ची को घर में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। रोती बिलखती बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को आप बीती सुनायी।

नाबालिग लड़की के पिता ने प्रथम दृष्टया मारूफपुर चौकी इंचार्ज अभिषेक शुक्ला को सूचना दी। फिर बलुआ थाने में लिखित तहरीर दी। पुलिस, युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आयी। पुलिस ने लड़की का मेडिकल मुआयना करते हुए मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया। इस संदर्भ में चौकी इंचार्ज अभिषेक शुक्ला ने बताया कि पिता के तहरीर पर युवक को गिरफ्तार कर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की गई है।

Banarasi

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

6 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

6 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

9 hours ago