Varanasi

चार्जशीट लगाने के नाम पर 25 हज़ार रिश्वत मांगना पड़ा मडौली चौकी इंचार्ज को भारी, रिश्वत लेते रंगे हाथो एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार

ए0 पाण्डेय

वाराणसी: मंडुआडीह थाने के मड़ौली चौकी प्रभारी अजय यादव को एंटी करप्शन टीम ने 25 हजार रुपया रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पूरे प्रकरण में एंटी करप्शन टीम के प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने कैंट थाने में मुकदमा लिखवाया है। चौकी प्रभारी के पकड़े जाने के बाद महकमें में तरह-तरह की चर्चा है। इस मामले में पीड़ित का आरोप है कि मडौली चौकी इंचार्ज ने धोखाधड़ी के एक मामले में मजबूत चार्जशीट लगाने के नाम पर उससे 25 हज़ार रिश्वत के मांगे थे।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के मुताबिक संत गोपाल नगर ककरमत्ता बड़ी पटिया निवासी विशन दास खन्ना ने एंटी करप्शन टीम को सूचना बताया की मंडुवाडीह थाने में दर्ज मुकदमा जो धोखाधड़ी से सम्बन्धित है में धारा 467, 468 और 471 आईपीसी की बढ़ोत्तरी करने और केस को मजबूत करने के नाम पर 25 हजार की मांग की जा रही है। न देने पर केस में एफआर लगाने की धमकी भी दिया है।

एंटी करप्शन की टीम प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार सिंह के साथ निरीक्षक अशोक कुमार सिंह, मुख्य आरक्षी शैलेंद्र कुमार राय, मुख्य आरक्षी सुमित कुमार भारती, आरक्षी वीरेंद्र प्रताप सिंह, आरक्षी विनोद कुमार, आरक्षी आशीष शुक्ला, आरक्षी अजय कुमार यादव, चालक अश्वनी कुमार पांडेय के साथ योजनाबद्ध तरीके से शिकायतकर्ता को तय स्थान पर पैसों के साथ बुलाया और उस पर केमिकल लगा दिया। जैसे ही शिकायतकर्ता ने पैसों को चौकी प्रभारी को दिया एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ पकड़ लिया। पूरे प्रकरण में कैंट थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

4 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

4 hours ago