Crime

मध्य प्रदेश: खुद को बजरंग दल का कार्यकर्ता बता दलित भाई-बहन को प्रेमी युगल समझ कर पीटा, मामला दर्ज कर पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ खान  

डेस्क: जब मानसिकता ही गन्दी हो तो भाई बहन को भी लोग कपल समझ लेते है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के के छतरपुर जिले में सामने आया है जिसमे खुद को बजरंग दल का कार्यकर्ता बताते हुवे युवको ने एक दलित भाई बहन को प्रेमी जोड़ा समझकर उनके साथ बेल्ट से पिटाई की। घटना में 20 साल के अतुल को गंभीर चोटें आई हैं, तो वहीं उसकी बहन मुस्कान को मामूली चोटें हैं।

घटना 1 सितंबर की है। मारपीट में अतुल के शरीर पर बेल्ट की मार से गंभीर चोट के निशान हैं। दो दिनों तक अतुल डरा रहा लेकिन बाद में परिजनों के कहने पर वह अपनी चचेरी बहन और उसके परिजनों के साथ सिविल लाइन थाना गया। यहां उसने मामले की जानकारी देते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। घटना के दो दिन बाद पुलिस ने मारपीट, जान से मारने की धमकी एवं SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू की है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के मुताबिक, बसारी गांव का रहने वाले 20 साल के अतुल चौधरी अपनी चचेरी बहन मुस्कान के साथ किसी काम से सटई रोड गए थे। यहां एक मंदिर के पास लगे एक बरगद के पेड़ के नीचे खड़े होकर दोनों पानी पीने लगे हैं। पीड़ित युवक अतुल का आरोप है कि वह अपनी बहन के साथ खड़ा ही था कि तीन युवक एक बाइक से आए। ‘पहले उन्होंने मेरा नाम पूछा और उसके बाद मेरी बहन का और फिर बिना कुछ कहे जातिसूचक शब्द कहते हुए बेल्ट से मारना शुरू कर दिया। तीनों युवक नशे में थे। मारते समय यह कह रहे थे कि तुम चमार होते हुए भी लड़की लेकर मंदिर आए हो।’

पीड़ित ने बताया कि वो लोग लगभग आधे घंटे तक बेल्ट से मारपीट करते रहे। मेरी बहन ने मुझे बचाने की कोशिश की तो उसे भी मारा। मारपीट करने वाले एक युवक का नाम साहिल साहू है। इसके अलावा दो और लोग उसके साथ थे।

pnn24.in

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

7 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

7 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

10 hours ago