Special

Apple के नए iPhone 15 सीरीज की शुरू हुई ऑफलाइन सेल, जाने क्या है कीमत और क्या है ऑफर

आफताब फारुकी

डेस्क: Apple के नए आफोन्स यानी iPhone 15 सीरीज की आज से ऑफलाइन सेल शुरू हो गई है। यानी आप सीधे इन फोन्स को स्टोर से खरीद सकते हैं। ऐपल स्टोर ही नहीं दूसरे ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से भी इन फोन्स को खरीदा जा सकता है।

मगर इस बार लोगों का एक्साइटमेंट ऐपल स्टोर से iPhone खरीदने के लिए दिख रहा है। हो भी क्यों नहीं! ये पहली बार है जब भारत में आप लेटेस्ट आईफोन Apple Store से खरीद सकेंगे। इस सीरीज में कंपनी ने चार फोन्स- iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max को लॉन्च किया है। ऐपल ने इस साल की मुंबई के BKC में और दिल्ली के साकेत सेलेक्ट सिटी में अपने स्टोर खोले हैं।

इन स्टोर्स पर लोग कल से ही लाइन लगाकर खडे़ हैं और अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। कई साल पहले अमेरिका और दूसरे बाजार में इस तरह की लाइन्स देखने को मिलती थी। उस वक्त लोग लेटेस्ट आईफोन सबसे पहले हासिल करके लिए घंटों लाइन में खड़े रहते थे। हालांकि, वक्त से साथ ये क्रेज कम हुआ। इसकी एक बड़ी वजह ऑनलाइन सेल्स का पॉपुलर होना है। मुंबई और दिल्ली स्टोर पर भी लोगों की भीड़ स्टोर ओपन होने से पहले ही इकट्ठा हो गई थी। स्टोर्स से अब iPhone मिलने लगे हैं।

जाने क्या है कीमत और क्या है ऑफर

प्रो वेरिएंट की बात करें, तो ये काफी महंगे है। iPhone 15 Pro की कीमत 1,34,900 रुपये से शुरू होती है। वहीं iPhone 15 Pro Max की कीमत 1,59,900 रुपये से शुरू होती है। ऐपल स्टोर पर आपको कई सारे ऑफर्स मिल रहे हैं। आप नए फोन्स पर 6 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 5 हजार रुपये का डिस्काउंट iPhone 15 और iPhone 15 Plus पर मिल रहा है। वहीं iPhone 15 Pro सीरीज पर 6 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। ये ऑफर HDFC बैंक के कार्ड्स पर मिल रहा है।

इसके अलावा आप फोन को नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। बता दें कि अगर आपने इन फोन्स को प्री-ऑर्डर किया होगा, तो आप सीधे जाकर इन्हें खरीद सकेंगे। वहीं जिन लोगों ने इन डिवाइसेस को प्री-ऑर्डर नहीं किया है, उन्हें रेगुलर लाइन में लगकर फोन खरीदना होगा।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

इसराइल का दावा ‘लेबनान पर हुवे हवाई हमले में हिजबुल्लाह के 100 से अधिक राकेट लांचर हुवे तबाह

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल ने कहा है कि उसके लड़ाकू विमानों ने हिज़्बुल्लाह के 100…

4 hours ago

युट्यूब से सुप्रीम कोर्ट आफ इंडिया का चैनल हटाया गया

आदिल अहमद डेस्क: यूट्यूब से सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया के चैनल को हटा दिया गया…

4 hours ago