Politics

बोले आरजेडी सांसद मनोज झा- ‘2024 के बाद इस देश में चुनाव नहीं होगा’

आफ़ताब फारुकी

डेस्क: आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा है कि साल 2024 के बाद इस देश में चुनाव नहीं होगा और लोगों के कंसेंट से कहा जाएगा कि चुनाव में खर्च होता है, नहीं कराना चाहिए। दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान मंच से अपनी बात रखते हुए मनोज झा ने कहा,“आपको राजनीति से इतर एक लड़ाई लड़नी होगी। शायद 2024 के बाद इस देश में चुनाव नहीं होंगे। कौन से प्रतिनिधित्व की हम बात कर रहे हैं।

“मैं आपको गारंटी दे कर कहना चाहता हूं कि 2024 के बाद लोगों के कंसेंट से कहा जाएगा कि अब चुनाव नहीं होगा। कहा जाएगा- बड़ा खर्चा आता है यार, गरीब देश है, अभी जी20 में इतना खर्चा कर दिया, इतने बिलबोर्ड लगाने पड़े। लोगों को क्या चाहिए, उनके लोग कहते हैं कि वो भगवान हैं। अब जब भगवान खुद ही आ गए हैं तो काहें को चुनाव? लोग कहेंगे चुनाव नहीं होना चाहिए। हम 20-25 फ़ीसदी लोग कहेंगे चुनाव करवाओ तो कहेंगे पाकिस्तान चले जाओ। वहां भी जाकर चुनाव लड़ लेंगे इसकी कोई गारंटी नहीं है।”

बताते चले मनोज झा ने इससे पहले संसद के विशेष सत्र को लेकर भी कहा था कि किसी ज्योतिषी ने कुछ कह दिया होगा और पीएम इन सब पर बहुत यकीन करते हैं इसलिए सत्र बुला लिया होगा। क्योंकि जो भी बिल सत्र के लिए लिस्ट किए गए हैं वो सभी शीत सत्र तक का इंतज़ार कर सकते थे।

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

3 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

4 hours ago