Sports

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का खूब वायरल हो रहा ये वीडियो, देखे वायरल वीडियो

आदिल अहमद

डेस्क: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का दुनिया भर में जमकर क्रेज है। 2020 में संन्यास लेने वाले कैप्टन कूल का जलवा अमेरिका में भी देखने को मिला है। कार्लोस अलकराज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच यूएस ओपन पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मैच देखने के एक दिन बाद  भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्रम्प नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में गोल्फ खेलने के लिए होस्ट किया। जिसके फोटो और वीडियो सामने आए हैं और हर तरफ वायरल हो रहे हैं।

धोनी के खास दोस्त हितेश सांघवी ने इंस्टाग्राम पर धोनी और ट्रंप की गोल्फ खेलते हुए तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने आगे अमेरिकी राष्ट्रपति का धन्यवाद भी कहा है। अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में सांघवी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें धोनी और ट्रम्प दोनों को एक साथ गोल्फ खेलते देखा जा सकता है। बताते चले इस साल की शुरुआत में  महेंद्र सिंह धोनी ने मुंबई के एक अस्पताल में बाएं घुटने की सफलतापूर्वक सर्जरी कराई  जिससे अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण में खेलने की उम्मीदें बढ़ गईं।

चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवां आईपीएल खिताब दिलाने वाले धोनी फाइनल के बाद अहमदाबाद से मुंबई आए थे और प्रसिद्ध स्पोर्ट्स ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ0 दिनशॉ पारदीवाला से सलाह ली थी जो बीसीसीआई के मेडिकल पैनल में भी हैं। धोनी ने पूरे सीज़न में अपने बाएं घुटने पर भारी पट्टी बांधकर खेला था और विकेटकीपिंग के दौरान वह बिल्कुल ठीक लग रहे थे, लेकिन कई बार वह 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और विकेटों के बीच दौड़ते समय वह अपने मूड में नहीं दिखे।

Banarasi

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

6 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

6 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

9 hours ago