Others States

छत्तीसगढ़ में पहले चरण की वोटिंग के बीच सुकमा में आईडी ब्लास्ट, एक कमांडो घायल

आफताब फारुकी

डेस्क: छत्तीसगढ़ में मंगलवार को पहले चरण के मतदान हो रहे हैं। इस चरण में 20 सीटों पर वोटिंग की जा रही है, जिसमें राज्य के नक्सल प्रभावित ज़िले शामिल हैं। वोटिंग के दौरान सुकमा में आइईडी ब्लास्ट की ख़बर है जिसमें सीआरपीएफ कमांडो घायल हुए हैं।

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि इस ब्लास्ट का लोगों के उत्साह पर कोई असर नहीं है। लोग वोटिंग में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई ने बात करते हुए उन्होंने कहा- “ मैं (छत्तीसगढ़ में पार्टी नेताओं के साथ) लगातार संपर्क में हूं। सुकमा में भी विस्फोट हुआ लेकिन इससे मतदाताओं का उत्साह कम नहीं हुआ।”

पीटीआई के मुताबिक़, सुकमा ज़िले में नक्सलियों के आइईडी ब्लास्ट में एक सीआरपीएफ कमांडो घायल हुए हैं। बताते चले छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण में बाकी 70 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होगा।

छत्तीसगढ़ में 20 सीटों पर आज मतदान हो रहे हैं, इनमें से 10 सीटों मोहला-मानपुर, अंतागढ़, भानुप्रतापपुर, कांकेर, केशकाल, कोंडागांव, नारायणपुर, दंतेवाड़ा, बीजापुर और कोंटा पर सुबह 7 बजे से दोपहर 3 बजे तक वोटिंग होगी।

Banarasi

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

2 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

2 hours ago