Politics

कांग्रेस सत्ता में आती है तो आतंकवादियों-नक्सलियों के हौसले बढ़ जाते हैं: पीएम मोदी

अनुराग पाण्डेय

डेस्क: छत्तीसगढ़ की एक रैली में पीएम मोदी ने कहा है कि जब कांग्रेस सत्ता में आती है तो आंतकवादियों और नक्सलियों के हौसले बढ़ जाते हैं। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा- “जब-जब कांग्रेस सत्ता में आती है तो आंतकवादियों और नक्सलियों के हौसले बढ़ जाते हैं। कभी इधर बम फूटने की ख़बर आती है तो कभी उधर बम फूटने की ख़बर आती है। कभी यहां मार दिया-काट दिया की ती थी तो कभी उधर से ऐसी ख़बर आती थी।”

“जहां भी कांग्रेस की सरकार आती है वहां हिंसा, अपराध का राज ही चलता है। कांग्रेस सरकार नक्सल हिंसा को काबू में करने में असफल रही है। बीते कुछ समय में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को छीना गया है, कुछ दिन पहले हमारे एक साथ को गोली मार दी गई, जीवन बर्बाद कर दिया गया। आप लोगों को बम-बंदूक के साये में जीना है क्या।”

आज छ्त्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव हो रहे हैं। इस चरण में कुल 90 सीटों में से 20 सीटों पर मतदान हो रहा है। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण में बाकी 70 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होगा। इसके अलावा आज मिज़ोरम की कुल 40 सीटों पर मतदान हो रहे हैं।

pnn24.in

Recent Posts

इसराइल का दावा ‘लेबनान पर हुवे हवाई हमले में हिजबुल्लाह के 100 से अधिक राकेट लांचर हुवे तबाह

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल ने कहा है कि उसके लड़ाकू विमानों ने हिज़्बुल्लाह के 100…

3 hours ago

युट्यूब से सुप्रीम कोर्ट आफ इंडिया का चैनल हटाया गया

आदिल अहमद डेस्क: यूट्यूब से सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया के चैनल को हटा दिया गया…

3 hours ago

प्रधानमंत्री के तीन खानदान वाले बयान पर महबूबा मुफ़्ती ने किया पलटवार, कहा ‘उन्हें याद होगा कैसे महीनो तक वो लोग महीनो तक हमारे दरवाज़े पर आये थे’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री मोदी के ‘तीन ख़ानदान’ वाले बयान पर पीडीपी प्रमुख महबूबा…

3 hours ago