Politics

राहुल गांधी की वो तस्वीर देखकर अच्छा लगा: योगी आदित्यानाथ

प्रमोद कुमार

डेस्क: त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस हमारी आस्था से खिलवाड़ करती रही है, लेकिन केदरानाथ में राहुल गांधी की तस्वीर देख कर अच्छा लगा। 17 नवंबर के चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के पन्ना ज़िले की एक रैली में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने अतीत में “हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ किया” लेकिन खुशी है कि गांधी ने हाल ही में केदारनाथ मंदिर का दौरा किया।

उन्होंने कहा- “पहले कांग्रेस हमारी आस्था से खिलवाड़ करती थी लेकिन बीते दिन राहुल गांधी जी जब केदारनाथ गए तो वो तस्वीरें देख कर मुझे अच्छा लगा।” उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहले ही इस बात को मानते हैं कि वो इन चुनावों में हार रहे हैं। इसीलिए वो मैदान छोड़ कर भाग गए हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय उत्तराखंड में त्रासदी हुई थी और केदारनाथ बुरी तरह तबाह हो गया था। लोग (बाढ़ से विस्थापित) कई दिनों तक भटकते रहे। आदित्यनाथ ने आरोप लगाया, ”मोदी जी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने कहा था कि वह वहां मदद करना चाहते थे लेकिन राज्य और केंद्र में कांग्रेस सरकारों ने अनुमति नहीं दी।”

“जैसे ही मोदी जी को मौका मिला, उन्होंने उत्तराखंड सरकार की मदद से एक भव्य नए केदारनाथ का निर्माण शुरू कर दिया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ का कायापलट कर दिया।”

Banarasi

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

6 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

6 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

9 hours ago