Politics

लोनी विधायक ने दिया क्षेत्र की जनता को 20 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात, महत्वपूर्ण सड़कों के निर्माण कार्य का किया शुभारंभ-उद्घाटन

सरताज खान

लोनी। आज रविवार को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने 20 करोड़ के महत्वपूर्ण विकास कार्यों का शुभारंभ किया। इस दौरान विधायक ने लोनी के सभी महत्वपूर्ण मार्गों के निर्माण कार्यों का शुभारंभ किया, जिससे लोनी के मुख्य मार्गों पर आवागमन सुगम और दुर्घटनारहित होगा।

इस क्रम में आज विधायक ने 80 लाख की लागत से ग्राम शकलपुरा बायपास मार्ग का निर्माण कार्य पूर्ण होने पर जनता को समर्पित किया, 2 करोड़ 75 लाख से अधिक की लागत से मोहननगर लोनी मोहननगर के किमी० 10 से मंडौली मार्ग निर्माण कार्य, 49.09 लाख की लागत से चिरोड़ी वाया निठोरा, खड़खड़ी मार्ग निर्माण, 43.33 लाख की लागत से मेवला भट्टी से फरुखनगर सिरोरा मार्ग किमी० 8 तक सड़क निर्माण कार्य, 14.93 लाख की लागत से ग्राम महमूदपुर लोनी गेट से गांव तक मार्ग निर्माण कार्य, 1 करोड़ 70 लाख की लागत से दिल्ली-यमुनोत्री मार्ग से लोनी रटौल मार्ग निर्माण कार्य, 5 लाख की लागत से लोनी रटौल मार्ग पर खड़खड़ी गेट से चिरोड़ी खड़खड़ी मार्ग निर्माण कार्य, 48 लाख की लागत से असालतपुर मार्ग से करहेड़ा मार्ग निर्माण कार्य समेत अन्य विकास कार्यों का शुभारंभ विधायक ने किया।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से ब्लॉक प्रमुख पति कोमल गुर्जर, स्थानीय सभासद, प्रधान, पीडब्ल्यूडी अधिकारी, भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सैकड़ों की संख्या में स्थानीय उपस्थित रहें। इस दौरान स्थानीय लोगों ने विधायक नंदकिशोर गुर्जर को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा यह बहुत ही खुशी और हर्ष का विषय है। लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर द्वारा महत्वपूर्ण मार्गों के निर्माण कार्यों के शुभारंभ से स्थानीय लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखी गई। लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए ढोल नगाड़े बजाकर और लड्डू बांटकर विधायक का आभार जताया।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने विकास कार्यों के शुभारंभ एवं उद्घाटन के बाद लोगों की  समस्याओं को भी सुना। संबोधन में कहा कि  लोनी के सभी महत्वपूर्ण संपर्क मार्गों, कॉलोनियों के मुख्य मार्गों व गलियों को दुरुस्त करने का कार्य शुरू हो चुका है। करोड़ों की लागत लोनी देहात व नगरपालिका के हर वार्ड में विकास कार्य विधायक निधि, मुख्यमंत्री त्वरित योजनांतर्गत, राज्य वित्त, डूडा, पीडब्ल्यूडी आदि के माध्यम से करोड़ों के विकास कार्यों से आवागमन सुगम होगा लोगों की ज़िंदगी आसान होगी और लोनी की तस्वीर और अच्छी होगी।

इसके अतिरिक्त विधायक ने कहा लोनी में बिजली, सड़क, चिकित्सा, शिक्षा, कानून व्यवस्था की  स्थिति में आज अभूतपूर्व सुधार हुआ है जिसकी साक्षी लोनी की जनता है जिसने मुझे पुनः अपनी सेवा करने का आशीर्वाद प्रदान किया। लोनी एक हाईटेक सिटी बने इसके लिए बृहद स्तर योजना तैयार की जा रही है। लोनी विकास के पथ पर अग्रसित है भाजपा की नीतियों और विकास के प्रति मेरी प्रतिबद्धता पर जनता का विश्वास है।

pnn24.in

Recent Posts

ब्रेकिंग न्यूज़: हिजबुल्लाह ने किया इसराइल के प्रधानमंत्री नेतान्याहू के आवास पर ड्रोन हमला

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने कहा है कि लेबनान की तरफ़ से किए गए ड्रोन…

3 hours ago

हमास चीफ याह्या सिनवार की मौत पर बोले ईरान के शीर्ष नेता आयतुल्लाह अली खामनेई ‘हमास जिंदा था, जिंदा है, और जिंदा रहेगा’

आदिल अहमद डेस्क: ईरान के सर्वोच्च नेता आयतुल्लाह अली ख़ामेनेई ने याह्या सिनवार की मौत के…

4 hours ago

बिहार: आईएएस संजीव हंस और पूर्व विधायक गुलाब यादव को ईडी ने किया गिरफ्तार

अनिल कुमार डेस्क: मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने आईएएस अधिकारी संजीव हंस और…

4 hours ago

आखिर क्यों ? पुलिस भी परेशान इस सवाल से, युवक ने साडी पहन कर किया श्रृंगार, लगाया बिंदी और फिर उसने फांसी पर झूल कर लिया ख़ुदकुशी

तारिक खान डेस्क: देश की प्रतिष्ठित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में कार्यरत एक…

5 hours ago