Crime

देखे खौफनाक वायरल वीडियो: पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने थाने गई महिला के सर में लगी दरोगा की सरकारी पिस्टल से चली गोली

एच0 भाटिया

अलीगढ़:  सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाली घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। फुटेज अलीगढ के कोतवाली थाने के अन्दर का है। जहाँ पासपोर्ट वेरिफिकेशन करवाने गए एक महिला के सर में दरोगा की पिस्टल से गोली लग गई। गम्भीर हाल में घायल महिला का इलाज चल रहा है। वही मौके से घटना के बाद दरोगा फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश जारी कर दिया है।

मामला जनपद के कोतवाली नगर का है। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला अलीगढ़ कोतवाली नगर के CCTNS ऑफिस में अपना पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने आई थी। इसी दौरान वहां मौजूद दरोगा मनोज शर्मा की सरकारी पिस्टल से गोली चल गई। गोली सीधे महिला के सिर के पीछे के हिस्से में लगी। लापरवाह दरोगा मनोज शर्मा फरार है। एसएसपी ने उसे निलंबित कर दिया है। एसएसपी ने लापरवाह दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिया है। फिलहाल दरोगा मनोज शर्मा फरार है।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना आज शुक्रवार दोपहर करीब 2:50 बजे की बताई जा रही है। इशरत जहां पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए अपने बड़े बेटे इशान के साथ गई थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ऑफिस में संबंधित कर्मचारी का इंतजार कर रही थीं। तभी दरोगा ने साथी पुलिसकर्मी से पिस्टल लेकर न सिर्फ लोड की बल्कि, बिना सोचे-समझे ट्रिगर भी दबा दिया। गोली कुछ दूरी पर खड़ी इशरत के सिर में जा लगी।

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि गोली की आवाज सुनते ही मनोज कुमार पिस्टल टेबल पर रख महिला की ओर आया तब तक वह जमीन पर गिर चुकी थी। गोली की आवाज सुनते ही कोतवाली में भीड़ लग गई। इसी बीच दारोगा गायब हो गया। इसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस के खिलाफ जमकर नारे लगाए गए। गंभीर हालत में महिला को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। आक्रोश देखते हुए कोतवाली में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

वहीं, इशरत जहां के परिवार ने आरोप लगाया है कि पासपोर्ट वेरिफिकेशन के इंचार्ज अधिकारी ने रिश्वत की मांग की थी। परिवार ने दावा किया कि पैसे को लेकर बहस हुई और अधिकारी ने इशरत जहां को गोली मार दी। इशरत जहां के एक रिश्तेदार जीशान ने मीडिया को बताया है कि ‘वह पासपोर्ट पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन गई थी। उसे पैसे के लिए फोन आ रहे थे। पता नहीं किसने उसे गोली मार दी। पैसे की मांग के बारे में मुझे नहीं पता है।’ वही एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दारोगा फरार है। उसका पता लगाने के लिए टीम लगा दी गई है। इसके खिलाफ तहरीर के अनुसार मुकदमा रजिस्टर किया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

6 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

6 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

9 hours ago