Others States

केजरीवाल के बंगले को लेकर आरोप लगा रहे भाजपा विधायको को मार्शल द्वारा विधानसभा से बाहर किया गया

आदिल अहमद

डेस्क: दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उनके बंगले को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे भाजपा के विधायकों को सोमवार को विधानसभा से मार्शलों द्वारा बाहर कर दिया गया। विधायकों ने कहा कि उन्होंने सीएम के बंगले के निर्माण के मुद्दे पर चर्चा के लिए ध्यानाकर्षण प्रस्ताव दिया था, जिसे स्पीकर राम निवास गोयल ने खारिज कर दिया।

एनडीटीवी के अनुसार, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में विधायकों ने कहा कि उन्होंने सीएम के बंगले के निर्माण के मुद्दे पर चर्चा के लिए ध्यानाकर्षण प्रस्ताव दिया था, जिसे स्पीकर राम निवास गोयल ने खारिज कर दिया। इसके बाद भाजपा विधायकों ने विरोध शुरू कर दिया।

भाजपा विधायकों का विरोध जारी रहने पर गोयल ने आदेश दिया कि बिधूड़ी के साथ-साथ अभय वर्मा, अजय महावर, मोहन सिंह बिष्ट, अनिल कुमार बाजपेयी, विजेंद्र गुप्ता, ओम प्रकाश शर्मा और जितेंद्र महाजन को मार्शल बाहर कर दें। भाजपा अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए दावा करती रही है कि 2020-22 के दौरान मुख्यमंत्री आवास के रेनोवेशन पर 45 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। आप ने इसे भाजपा द्वारा असल मुद्दों से ध्यान भटकाने का ज़रिया बताया है।

pnn24.in

Recent Posts

मुडा के दफ्तर और सिद्धरमैया के साले को ज़मीन बेचने वाले शख्स के यहाँ ईडी की छापेमारी, सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर ईडी ने किया कार्यवाही

आदिल अहमद डेस्क: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (मूडा) के…

3 hours ago

भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा ‘कनाडा सरकार से विश्नोई गैंग या अन्य गैंग के अपराधी सदस्यों के प्रत्यर्पण की किया है मांग’

आफताब फारुकी डेस्क: भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जायसवाल ने बिश्नोई गैंग के सदस्यों…

23 hours ago

भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा ‘कनाडा भारत पर गंभीर आरोप लगा रहा है, मगर सबूत नही दे रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: पिछले कुछ समय से भारत और कनाडा के बीच संबंध लगातार ख़राब…

24 hours ago