National

करणी सेना प्रमुख की हत्या: सियासत हुई तेज, आज राज्य में बंद का एलान, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

आदिल अहमद

डेस्क: राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेडी की मंगलवार को जयपुर में गोली मारकर हत्या के बाद लोगों में गुस्सा बढ़ रहा है। राजपूत समाज ने आज राज्य में बंद का एलान किया है और कई ज़िलों में इस बंद को समर्थन दिया जा रहा है।

करणी सेना के समर्थकों ने मंगलवार को कहा था कि यदि रात भर में अभियुक्त पकड़े नहीं गए तो राज्य बुधवार को विरोध में बंद रहेगा। राज्य में हिसंक प्रदर्शनों की आशंका के बीच पुलिस ने भी अलर्ट जारी किया है और कहा है कि हर इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी जाए ताकि कानून व्यवस्था की कोई स्थिति पैदा ना हो।

बीजेपी नेता और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने गोगामेडी की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है- “राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या घोर निंदनीय व दुर्भाग्यपूर्ण है। ईश्वर दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान और शोक संतप्त परिजनों संबल प्रदान करे।”

इस बीच मामले पर राजनीति तेज़ हो गयी है। बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप तेज़ हो गए हैं। दोनों ही पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का ठीकरा फोड़ रहे हैं। बीजेपी का कहना है कि गहलोत सरकार ने सुखदेव सिंह गोगामेडी को शिकायतों के बावजूद ज़रूरी सुरक्षा नहीं दी। वहीं कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि राज्य में बीजेपी की जीत होते ही अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं।

बताते चले राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेडी की मंगलवार दोपहर जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। श्याम नगर इलाक़े में उनके घर मिलने के बहाने आए तीन हमलावरों ने उनके लिविंग रूम में ही उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गंभीर हालत में मानसरोवर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

4 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

4 hours ago