UP

ज्ञानवापी मस्जिद और मथुरा शाही ईदगाह पर बोले मौलाना तौकीर रज़ा ‘बाबरी मस्जिद पर हमने मुल्क में अमन चैन कायम रखने के लिए फैसला स्वीकार किया, अब और किसी मस्जिद को नहीं खो सकते’

प्रमोद कुमार

डेस्क: आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने कहा कि बाबरी मस्जिद पर हमने मुल्क में अमन चैन कायम रखने के लिए फैसला स्वीकार किया। अब और किसी मस्जिद को नहीं खो सकते। अब हमारी आस्था का सवाल है, इसलिए कोई फैसला मस्जिद के खिलाफ स्वीकार नहीं होगा। मौलाना तौकीर रजा ने इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) की ओर से दिल्ली के ऐवान-ए-गालिब हाल में मुस्लिम पंचायत में यह वक्तव्य दिया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोई दुश्मनी नहीं, लेकिन मुल्क में जो नफरत का माहौल बनाया जा रहा है, मुसलमानों के खिलाफ जो साजिशें हो रही, मुल्क को बेचने का काम किया जा रहा, इसलिए हम प्रधानमंत्री के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद पर पाबंदी लगाई जाए।

मौलाना ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों एक सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों का किरदार मुसलमानों के लिए ठीक नहीं रहा। मुस्लिम पंचायत में बरेली से शामिल हुए लोगों में डॉ0 नफीस खान, मुनीर इदरीसी, मोहम्मद सलीम खान, नदीम खान, मौलाना एहसानुल हक चतुर्वेदी, फरहत खान, अफजाल बेग आदि प्रमुख रहे।

pnn24.in

Recent Posts

मुडा के दफ्तर और सिद्धरमैया के साले को ज़मीन बेचने वाले शख्स के यहाँ ईडी की छापेमारी, सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर ईडी ने किया कार्यवाही

आदिल अहमद डेस्क: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (मूडा) के…

4 hours ago

भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा ‘कनाडा सरकार से विश्नोई गैंग या अन्य गैंग के अपराधी सदस्यों के प्रत्यर्पण की किया है मांग’

आफताब फारुकी डेस्क: भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जायसवाल ने बिश्नोई गैंग के सदस्यों…

24 hours ago

भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा ‘कनाडा भारत पर गंभीर आरोप लगा रहा है, मगर सबूत नही दे रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: पिछले कुछ समय से भारत और कनाडा के बीच संबंध लगातार ख़राब…

24 hours ago